June 16, 2024
  • होम
  • मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव आज जाएंगे बिहार, पटना में पार्टी पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव आज जाएंगे बिहार, पटना में पार्टी पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री मोहन यादव आज बिहार दौरे पर रहेंगे. सीएम मोहन यादव सुबह 11 बजे राजधानी पटना पहुंचेंगे और यहां वे श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में भाजपा प्रदेश मुख्यालय के साथ ही एक अन्य कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. वहीं भाजपा ने प्रदेश में दिग्‍गजों को बड़ी जिम्‍मेदारी सौंपी है. इन दिग्गजों को 3 से 5 लोकसभा क्षेत्र का जिम्मा सौंपा गया है, इसमें उनकी जिम्मेदारी है कि संबंधित इलाके के अंतिम व्यक्ति तक वह पहुंचे।

वीरा राणा को एमपी का मुख्य सचिव नियुक्त किया

मध्य प्रदेश सरकार ने 17 जनवरी को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की वरिष्ठ अधिकारी वीरा राणा को राज्य का मुख्य सचिव (सीएस) नियुक्त किया है. इसके अलावा वीरा राणा को एमपी माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (एमपीबीएसई) का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।

मध्य प्रदेश में भाजपा ने दिग्गजों को सौंपी जिम्मेदारी

मध्य प्रदेश में भाजपा ने लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य के दिग्गजों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. इन दिग्गजों को 3 से 5 लोकसभा क्षेत्र का जिम्मा सौंपा गया है, इसमें उनकी जिम्मेदारी है कि संबंधित इलाके के अंतिम व्यक्ति तक वह पहुंचे. नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बीते दिन क्लस्टर प्रभारी की बैठक हुई. इसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे और लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर उन्होंने चर्चा की. इस चर्चा के बाद राज्य के लोकसभा क्षेत्र का क्लस्टर बनाया गया, जबकि दिग्गज नेताओं को इनका प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन