April 21, 2024
  • होम
  • शराब नीति घोटाला: सिसोदिया को राहत नहीं, ED मामले में कोर्ट ने 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

शराब नीति घोटाला: सिसोदिया को राहत नहीं, ED मामले में कोर्ट ने 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 22, 2023, 2:32 pm IST

नई दिल्ली। शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने AAP नेता को ईडी मामले में 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बता दें कि, सिसोदिया की हिरासत की अवधि आज समाप्त हो रही थी, जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था। बता दें कि, AAP नेता को 8 घंटे की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को CBI ने गिरफ्तार किया था।

27 फरवरी को कोर्ट में पेश किया था

बता दें कि, 26 फरवरी को गिरफ्तारी के बाद अगले दिन 27 फरवरी को सीबीआई ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया था। जिसके बाद कोर्ट ने सिसोदिया को 4 मार्च तक के लिए सीबीआई रिमांड में भेज दिया था। फिर 4 मार्च को कोर्ट ने 2 दिन की और कस्टडी एजेंसी को दे दी थी।

न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेजा गया

इसके बाद 6 मार्च को सुनवाई के दौरान अदालत में सीबीआई ने सिसोदिया की और रिमांड नहीं मांगी। लेकिन अगले 15 दिनों में जरूरत पड़ने पर दोबारा कस्टडी मांगने की बात कही। जिसके बाद कोर्ट ने AAP नेता को 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया, जहां से उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें-

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो