May 21, 2024
  • होम
  • केरल में लेफ्ट समर्थक विधायक ने राहुल गांधी के DNA पर उठाए सवाल, कहा- नाम के साथ नहीं लगाना चाहिए गांधी

केरल में लेफ्ट समर्थक विधायक ने राहुल गांधी के DNA पर उठाए सवाल, कहा- नाम के साथ नहीं लगाना चाहिए गांधी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 9:44 pm IST

तिरुवनन्तपुरम/नई दिल्ली: केरल में I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल दल एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. लेफ्ट ने वायनाड लोकसभा सीट पर राहुल गांधी के खिलाफ अपना प्रत्याशी उतारा है. इसके साथ ही राज्य की बाकी 19 सीटों पर भी लेफ्ट और कांग्रेस आमने-सामने हैं. इस बीच लेफ्ट के समर्थक निर्दलीय विधायक पीवी अनवर ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को अपना डीएनए टेस्ट करवाना चाहिए. मुझे शक है कि उनका जन्म नेहरू परिवार है. मुझे लगता है कि उन्हें अपने नाम के साथ गांधी नहीं लगाना चाहिए.

राहुल ने केरल CM पर कसा था तंज

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर तंज कसा था. उन्होंने कहा कि देश के दो-दो मुख्यमंत्री जेल के अंदर हैं. केरल के सीएम के साथ ऐसा क्यों नहीं हो रहा है? यह हैरान कर देना वाला है. निर्दलीय विधायक अनवर ने राहुल के इसी बयान के खिलाफ डीएनए वाली बातें कही हैं.

I.N.D.I.A गठबंधन में बढ़ा मतभेद

पीवी अनवर के बयान के बाद अब केरल में इंडी गठबंधन के नेताओं के बीच मतभेद बढ़ गया है. इंडी ब्लॉक में शामिल कांग्रेस, सीपीआई-एम और सीपीआई के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं. उधर, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने निर्दलीय विधायक अनवर के बयान का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी के बोलते वक्त सावधान रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें-

जैसे अमेठी छोड़कर भागे, वैसे वायनाड से भागेंगे…PM Modi का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

Lok Sabha Election: लोग टॉयलेट में सफर करने को मजबूर, राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन