May 19, 2024
  • होम
  • Kisan Andolan: आज भाकियू का शक्ति प्रदर्शन, हर जिले में अलर्ट मोड पर पुलिस

Kisan Andolan: आज भाकियू का शक्ति प्रदर्शन, हर जिले में अलर्ट मोड पर पुलिस

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 26, 2024, 9:42 am IST

नई दिल्लीः पंजाब बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए भाकियू कार्यकर्ता और किसान आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक हाईवे पर ट्रैक्टर श्रृंखला बनाएंगे। ट्रैक्टर श्रृंखला से पुलिस अलर्ट हो गई है। हाईवे के सभी पुलिस स्टेशनों की पुलिस को सुरक्षा और व्यवस्था बनाए रखने का काम सौंपा गया है। भाकियू आज सुबह 11:30 बजे मेरठ में भारतीय किसान यूनियन हाईवे पर विरोध प्रदर्शन करेगी. एनएच 58, मोहद्दीनपुर, सकौती, कैलाश हॉस्पिटल, एनएच 58 पर स्थित गांवों से किसान अपने ट्रैक्टरों से हाईवे पर पहुंचेंगे। हाईवे की बाईं लेन भाकियू के नियंत्रण में है।

यातायात पर पड़ सकता है भारी असर

भाकियू मुजफ्फरनगर में पुरकाजी जिले की सीमा पर भूराहेड़ी से खतौली के भंगेला गांव तक ट्रैक्टर ट्रैक का श्रंखला करेगा। सुबह होते ही हाईवे पर ट्रैक्टरों की लंबी कतारें नजर आएंगी। इसका असर सड़क यातायात पर भी पड़ सकता है. बता दें कि जिस हाईवे पर ट्रैक्टरों की लाइन बन रही है, उस पर रोजाना एक गांव के नहीं बल्कि बारह गांवों के हजारों लोग सफर करते हैं। विभिन्न आकारों के हजारों वाहन उत्तराखंड से होकर गुजरते हैं। इन गाड़ियों में सफर करने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

जिलों में पुलिस अलर्ट

इस मामले को देखते हुए एसएसपी अभिषेक सिंह ने हाईवे पर स्थित पुरकाजी, छपार, नई मंडी, मंसूरपुर और खतौली थाने के प्रभारियों को सुरक्षा और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए अलर्ट किया है। पुलिस को सुबह गश्ती करने का भी आदेश दिया गया. हालात को देखते हुए पुलिस को जरूरी एहतियात बरतने को कहा गया है.

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन