June 16, 2024
  • होम
  • केरल: प्रधानमंत्री पर फिर बरसे राहुल गांधी, कहा- 'मोदी का मतलब देश नहीं'

केरल: प्रधानमंत्री पर फिर बरसे राहुल गांधी, कहा- 'मोदी का मतलब देश नहीं'

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 21, 2023, 8:43 am IST

वायनाड। कांग्रेस नेता राहुल गांधी अडानी मुद्दे को लेकर लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर हैं। इस बीच केरल दौरे पर गए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड से पीएम मोदी और बीजेपी-संघ पर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ अपने आप को पूरा भारत मानते हैं, लेकिन उनका मतलब देश नहीं है।

भारत के एक नागरिक हैं पीएम मोदी

राहुल गांधी ने वायनाड में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के एक नागरिक हैं, पूरा भारत नहीं। बीजेपी और आरएसएस वाले लोग ये भूल गए हैं कि देश में 140 करोड़ लोग रहते हैं, वे BJP-RSS नहीं हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी-आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करना या उनके ऊपर हमला करना भारत पर हमला करना नहीं है।

वादों को पूरा करना हमारी प्राथमिकता

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भारत, बीजेपी और आरएसएस का नहीं है। बता दें कि, राहुल गांधी ने हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में मुक्कम और थिरुवंबादी में कैथंगु परियोजना के लाभार्थियों को घर की चाबियां सौंपी। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने वादों को पूरा करना हमारी प्राथमिकता है।

मैं हमेशा सच्चाई के लिए खड़ा रहूंगा

बता दें कि, इससे पहले रविवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम राहुल गांधी के आवास पर पहुंची थी। वो कांग्रेस नेता से भारत जोड़ा यात्रा के दौरान दिए बयान ‘महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न हो रहा है’ के बारे में पूछताछ करना चाहती थी। राहुल गांधी ने इसे लेकर वायनाड में कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता, मेरे घर कितनी बार पुलिस भेजी जाती है या मेरे ऊपर कितने केस दर्ज किए जाते हैं, मैं हमेशा सच्चाई के लिए खड़ा रहूंगा क्योंकि मैं ऐसा ही हूं।

ये भी पढ़ें-

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन