June 23, 2024
  • होम
  • राहुल का पीएम पर तंज-'घर का पता 'लोक कल्याण मार्ग' रखने से लोगों का कल्याण नहीं होता'

राहुल का पीएम पर तंज-'घर का पता 'लोक कल्याण मार्ग' रखने से लोगों का कल्याण नहीं होता'

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गाँधी अक्सर देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. इस बार भी कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. राहुल गाँधी ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है और कहा कि घर का पता कल्याण मार्ग रख लेने से किसी का कल्याण नहीं होता है. कांग्रेस नेता ने देश में बढ़ती महंगाई के लिए सीधे तौर पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

राहुल गाँधी ने मोदी सरकार को एक तरह से कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि घर का पता लोक कल्याण मार्ग रख लेने से किसी का कल्याण नहीं हो जाता है.

ट्वीट कर कसा तंज

राहुल गाँधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि, “घर का पता ‘लोक कल्याण मार्ग’ रख लेने से लोगों का कल्याण नहीं होता. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री ने साढ़े 6 करोड़ कर्मचारियों के वर्तमान और उनके भविष्य को बर्बाद करने के लिए ‘महंगाई बढ़ाओ, कमाई घटाओ’ मॉडल को लागू किया है.”

कश्मीर की सत्ता को सीढ़ी बनाया

इससे पहले भी कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर जम्मू को लेकर निशान साधा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बैंक मैनेजर, शिक्षक और कई मासूम लोग रोज़ मारे जा रहे हैं, कश्मीरी पंडित पलायन कर रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि जिनको इनकी सुरक्षा करनी है, उनको फिल्म के प्रमोशन से फुर्सत नहीं है. कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी ने कश्मीर को सिर्फ अपनी सत्ता की सीढ़ी बनाया है. कश्मीर में अमन कायम करने के लिए तुरंत कदम उठाइए, प्रधानमंत्री जी.

यह भी पढ़े;

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन