June 15, 2024
  • होम
  • असद्दुद्दीन ओवैसी के बयान पर कपिल मिश्रा का पलटवार, ओवैसी के लिए तालियां बजाने वालों को योगी के लट्ठ और बुलडोजर से कौन बचाएगा?

असद्दुद्दीन ओवैसी के बयान पर कपिल मिश्रा का पलटवार, ओवैसी के लिए तालियां बजाने वालों को योगी के लट्ठ और बुलडोजर से कौन बचाएगा?

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : December 26, 2021, 10:55 pm IST

Kapil Mishra on Owaisi

नई दिल्ली. Kapil Mishra on Owaisi बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने असद्दुद्दीन ओवैसी के भाषण पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा जो लोग असद्दुद्दीन ओवैसी के लिए तालियां बजाते है, उन्हें असद्दुद्दीन ओवैसी के हैदराबाद जाने के बाद कौन बचाएगा। योगी सरकार के राज में आजम खां और मुख्तार अंसारी भी नहीं बच पाए थे, तो आप लोगों को बचाने कौन आएगा।

असद्दुद्दीन ओवैसी ने कही थी ये बात 

बता दें असद्दुद्दीन ओवैसी 12 दिसंबर को कानपुर दौरे पर थे, जहां उन्होंने शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए अपने भाषण में कहा था कि हमेशा योगी आदित्यनाथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं होंगे और हमेशा प्रधानमंत्री मोदी नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम अभी जरूर खामोश है इसका मतलब यह नहीं है कि हम भाजपा सरकार के जुल्म को भूल गए हैं. हम भाजपा के जुल्म को याद रखेंगे, जब भी हालात बदलेंगे तब उत्तर प्रदेश वासियों को कौन बचाने आएगा। जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे। तब तुम्हे बचाने कौन आएगा।

 

असद्दुद्दीन ओवैसी का यह भाषण सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसपर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा समेत बीजेपी के कई नेताओ ने उनपर पलटवार किया था. इसी क्रम में बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने असद्दुद्दीन ओवैसी पर वार किया है और उन्हें धमकी भरे लिहाज में पलटवार किया है.

यह भी पढ़े:

Jammu kashmir: पुलवामा में आतंकियों का पोस्ट ऑफिस पर ग्रेनेड हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन