June 17, 2024
  • होम
  • कन्हैया कुमार पर आखिर किस ने हमला किया? हमलावर ने वीडियो जारी कर क्या कहा! देखें यहां…

कन्हैया कुमार पर आखिर किस ने हमला किया? हमलावर ने वीडियो जारी कर क्या कहा! देखें यहां…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 18, 2024, 6:09 pm IST

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार पर शुक्रवार को चुनाव प्रचार करते वक्त उन पर हमला हुआ. वहीं एक शख्स ने माला पहनाने के बहाने से उन के पास गया और थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि इतना ही नहीं उन पर स्याही भी डाली गई हैं. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि हमला करने वाले एक आरोपी ने वीडियो भी जारी किया है. उस वीडियो में आरोपी ने कहा है कि मैं सफल हुआ और हमने सबक सिखा दिया है.

 

आरोपी ने जारी किया वीडियो

 

कन्हैया कुमार पर जिसने हमला किया है, उसपर पहले भी सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने का आरोप भी लग चुके हैं. वहीं कन्हैया कुमार पर हमला करने के बाद आरोपी ने एक वीडियो भी जारी किया है. जिसमें उसने कहा है कि कन्हैया कुमार ने नारे लगाए थे, भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल हम शर्मिंदा है और तेरे कातिल अभी जिंदा है.

बता दें कि हमलावर ने आगे कहा है कि भारत के टुकड़े तब तक कोई नहीं कर सकता है , जब तक हमारे जैसा सनातन जिंदा है. वहीं दक्ष चौधरी के साथ वाला व्यक्ति कहता है कि उसे दिल्ली के अंदर नहीं आने देंगे. जो भारत के सैनिकों को रेपिस्ट कहता है.

 

 

दक्ष चौधरी आगे क्या कहा?

 

दक्ष चौधरी ये भी कहा कि बहुत बढ़िया इलाज हुआ है , जो वो कर दिया है. वहीं वीडियो के लास्ट में दोनों आरोपी भारत माता की जय, इंडियन आर्मी जिंदाबाद, गौ माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाते हुए वीडियो को खत्म करता हैं. कन्हैया कुमार पर हमला करने के बाद से ही कांग्रेस ने लगातार निशाना साध रहे हैं.

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि हमला करने वाले का संबंध बीजेपी नेताओं से है. दरअसल वो ऐसा इसलिए बोल रहे है क्योंकि आरोपी का फोटो बीजेपी नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ देखा गया है. ऐसे में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह हमला बीजेपी ने ही करवाया है.

 

 

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड को देना चाहता था सरप्राइज, लेकिन फिर जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा

ये भी पढ़ें: Shani Mahadasha: यदि आप पर है शनि की महादशा तो भूलकर भी न करें ये काम, होगा भारी नुकसान

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन