June 26, 2024
  • होम
  • कन्हैया कुमार ने बोला मनोज तिवारी पर हमला, कहा – 'घर तो बचा नहीं सकते, भगवान की रक्षा करेंगे!'

कन्हैया कुमार ने बोला मनोज तिवारी पर हमला, कहा – 'घर तो बचा नहीं सकते, भगवान की रक्षा करेंगे!'

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 14, 2024, 1:48 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी चुनावी आरोप-प्रत्यारोप अब अपने चरम पर पहुंच गया है। दिल्ली में 25 मई को वोटिंग होनी है। इस बीच उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने बीजेपी के मौजूदा सांसद मनोज तिवारी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस इलाके के लोगों का तो विकास नहीं हुआ, लेकिन हमारे सांसद दिल्ली के सबसे अमीर सांसद बन गए। यह कैसे मुमकिन हुआ।

मनोज तिवारी पर बोला हमला

कन्हैया कुमार ने कहा कि दिल्ली के सबसे अमीर सांसद को चप्पल पहनने वाला लड़का चुनौती देने आया है। वो ये सवाल करने आया है कि इलाके के लोग जहां थे वहीं पर फंस गए, पर आप सबसे अमीर सांसद बन गए, कैसे? आप यहां के लोगों को यह बताएं कि पिछले 10 सालों में आपने कौन-कौन से काम किए? या फिर इस बार भी अपने काम पर नहीं, सिर्फ पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगोगे?

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग अपने क्षेत्र में नालियां और सड़कें नहीं बना सकते, वे भगवान की रक्षा करने का दम भर रहे हैं। वह अपने इलाके के लोगों को बिजली नहीं दे पा रहे हैं। लोगों के घरों को उजड़ने से नहीं बचा पा रहे हैं। ये लोग भगवान की क्या ही रक्षा करेंगे? उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता लोगों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमें अपने मुद्दों पर अड़े रहना है। हमें उनसे सवाल करना है कि सड़कों का चौड़ीकरण क्यों नहीं हुआ? मेट्रो का काम पूरा क्यों नहीं हुआ? केंद्रीय विद्यालय क्यों नहीं बना?

यह भी पढ़े-

गौतम नवलखा को सुप्रीम कोर्ट से राहत, भीमा कोरेगांव केस में मिली जमानत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन