JP Nadda in Kerala: जेपी नड्डा ने पिनराई सरकार पर साधा निशाना, कहा नरम बर्ताव के कारण हुआ केरल ब्लास्ट

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा(JP Nadda) ने सोमवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की रैली में पिनराई सरकार पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने केरल के सीएम पिनराई विजयन पर आरोप लगाया कि केरल के कॉपरेटिव बैंक घोटाले में पिनराई विजयन सरकार शामिल है। साथ ही भाजपा अध्यक्ष ने पिनराई को सम्मेलन केंद्र में हुए विस्फोट का कारण बताया। उनका कहना है कि पिनराई सरकार के नरम बर्ताव के कारण राज्य में आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं।

हमास युद्ध पर कसा तंज

इस रैली में नड्डा ने ये भी कहा कि जब हमास का एक नेता केरल में एक डिजिटल बैठक को संबोधित कर रहा था तो वामपंथी सरकार मूक दर्शक बनी हुई थी। नड्डा ने पिनराई की सरकार पर कुप्रबंधन का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पिनराई की देखरेख में कुप्रबंधन साफ दिखाई देता है।

केरल ब्लास्ट के लिए ठहराया जिम्मेदार

नड्डा(JP Nadda) ने पिनराई सरकार को केरल के कन्वेंशन सेंटर में हुए ब्लास्ट का भी जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के नरम रुख के कारण ही अपराधी बम विस्फोट करने की हिम्मत कर पा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार 29 अक्टूबर को केरल के एर्नाकुलम में स्थित कन्वेंशन सेंटर में सुबह के साढ़े नौ बजे एक साथ एक के बाद एक 3 धमाके हुए। इस धमाके में 60 लोग घायल हो गए, वहीं दो लोगों की मौत हो गई।सेंटर में ईसाई समुदाय के यहोवा के साक्षी समूह की प्रार्थना सभा हो रही थी। इस दौरान यहां पर दो हजार से भी ज्यादा लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Telangana Election 2023: एक नवंबर को तेलंगाना दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, रैलियों को करेंगे संबोधित

घोटाले का भी लगाया आरोप

भाजपा अध्यक्ष ने पिनराई विजयन सरकार पर केरल के कॉपरेटिव बैंक घोटाले में भी शामिल होने का आरोप लगाया है। साथ ही नड्डा ने यह भी दावा किया कि पिनराई सरकार केंद्र की योजनाएं जनता तक नहीं पहुंचने दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जल जीवन मिशन के तहत 70 लाख नल कनेक्शन दिए थे। मगर पिनराई सरकार ने मात्र 12 लाख नल कनेक्शन ही दिया।

Latest news