April 12, 2024
  • होम
  • क्रिसमस के मौके पर दिल्ली के सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च पहुंचे जेपी नड्डा, प्रेयर में हुए शामिल

क्रिसमस के मौके पर दिल्ली के सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च पहुंचे जेपी नड्डा, प्रेयर में हुए शामिल

नई दिल्ली: देश आज क्रिसमस का पर्व मना रहा है. इस बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल कैथोलिक चर्च पहुंचे और क्रिसमस प्रेयर में शामिल हुए. इस दौरान पादरी ने नड्डा की अगुवानी करते हुए प्रभु यीशु के बारे में जानकारी दी. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रभु यीशु मसीह से संबंधित झांकी भी देखी. इसके बाद नड्डा ने दान पात्र में पैसे रखकर प्रभु यीशु मसीह को नमन किया. जिस चर्च में आज नड्डा पहुंचे वह चर्च दिल्ली के गोल डाकखाना इलाके में स्थित है. नड्डा के साथ अन्य भाजपा नेता भी सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल कैथोलिक चर्च पहुंचे थे।

सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल कैथोलिक चर्च से बाहर आने के बाद नड्डा ने कहा कि मैंने ईसा मसीह से आशीर्वाद लिया. हम सभी जानते हैं कि हम सभी के लिए भगवान यीशु मसीह प्रेरणा के स्रोत रहे हैं. मानवता के लिए प्रभु यीशु ने अपना जीवन लगाया है. उन्हें और उनकी शिक्षाओं को याद करने का आज दिन है. मैं सभी लोगों से कहना चाहूंगा कि उनसे हमें प्रेरणा लेनी चाहिए. उन्होंने समाज में सद्भाव और शांति के मार्ग पर चलने के लिए लोगों को सीख दी है. उनके बताए रास्ते पर हमलोगों को चलना होगा. प्रभु यीशु के प्रति यही हमारा आदर होगा. मैं अपनी और पार्टी की ओर से क्रिसमस के अवसर पर शुभकामनाएं देता हूं।

प्रभु ईसा मसीह के जन्म पर जश्न का माहौल

आपको बता दें कि 25 दिसंबर की मध्य रात्रि के शुरू होते ही‌ चर्च में प्रभु ईसा मसीह के जन्म का जश्न शुरू हो गया है. चर्चों में विशेष प्रार्थना के साथ मिस्सा पूजा का आयोजन किया गया. प्रभु यीशु ने विश्व को प्रेम और शांति का पाठ पढ़ाया है. ईसाई धर्मावलंबियों में आज उत्साह का माहौल है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो