June 15, 2024
  • होम
  • JP Nadda: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, 15 दिन पहले हुई थी चोरी

JP Nadda: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, 15 दिन पहले हुई थी चोरी

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 7, 2024, 11:39 am IST

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की हरियाणा नंबर की फॉरच्यूनर कार को बनारस से बरामद कर लिया है। कार ढूंढने के लिए बनी विशेष टीम ने 15 दिन में कार को खोज निकाला है। इन 15 दिनों में कार को नौ शहरों में ले जाया गया। कार पर सांसद का स्टीकर लगा हुआ था, ऐसे में दुरुपयोग होने की आशंका थी।

चोर को पता नहीं था जेपी नड्डा के कार के बारे में

वहीं पुलिस ने बड़कल के शाहिद और शिवांश त्रिपाठी को अरेस्ट किया है। बता दें कि आरोपी अपने कई साथियों के साथ क्रेटा कार से कार को चुराकर ले गए थे। शाहिद ने फरीदाबाद में पत्नी व बच्चों को बैठा लिया, ताकि पुलिस दबोच न सके। बड़कल में इन्होंने गाड़ी की नंबर प्लेट बदल ली थी। आरोपियों को यूपी ले जाते हुए पता लग गया था कि ये जेपी नड्डा की कार है, बावजूद आरोपियों में खौफ पैदा नहीं हुआ।

19 मार्च की रात चोरी हुई थी कार

बता दें कि जेपी नड्डा की कार रविदास मार्ग, अरोड़ा प्रॉपर्टी के सामने, गोविंदपुरी इलाके से 18 व 19 की रात चोरी हुई थी। उनका ड्राईवर जोगिंदर सिंह कार को अपने घर ले गया था। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने एसीपी दिलीप सिंह व जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ता प्रभारी राजेंद्र सिंह डागर की निगरानी में करीब 12 पुलिसकर्मियों की विशेष टीम तैयार की।

दिल्ली पुलिस की साख थी दांव पर

ये टीम 20 मार्च को ही दिल्ली से यूपी व हरियाणा के लिए निकल गई थी। आरोपी शाहिद ने बताया कि वह दिल्ली कार चोरी करने क्रेटा से गया था। बता दें कि गोविंदपुरी, दिल्ली, फरीदाबाद, बड़कल, अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बरेली, लखनऊ और बनारस के बाद कार को आगे नागालैंड ले जाया जा रहा था। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने डिमांड पर कार चुराई थी। भाजपा अध्यक्ष की कार चोरी हुई थी, ऐसे में दिल्ली पुलिस की साख दांव पर लगी थी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन