June 26, 2024
  • होम
  • Jharkhand: एकतरफा प्यार में शाहरुख ने पेट्रोल छिड़क कर लगा दी थी आग, पांच दिन से तड़प रही अंकिता ने तोड़ा दम

Jharkhand: एकतरफा प्यार में शाहरुख ने पेट्रोल छिड़क कर लगा दी थी आग, पांच दिन से तड़प रही अंकिता ने तोड़ा दम

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : August 29, 2022, 10:10 am IST

Jharkhand:

रांची। झारखंड के दुमका में पेट्रोल से जला दी गई छात्रा अंकिता ने आखिरकार शनिवार देर रात दम तोड़ दिया। बीते चार दिनों से रांची के रिम्स में भर्ती 16 वर्षीय अंकिता जिंदगी की जंग हार गई।

लोगों में भारी आक्रोश

छात्रा की मौत की खबर मिलते ही दुमका में लोग आक्रोशित हो उठे। घटना के विरोध में शहर में दुकाने बंद कराई जाने लगी और जगह-जगह विरोध प्रदर्शन होने लगे। बढ़ते तनाव को देखते हुए पूरे शहर पुलिस बल की भारी तैनाती कर दी गई है। शहर में धारा-144 लागू है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि, 23 अगस्त को शाहरूख नाम के एक युवक ने एकतरफा प्यार में खिड़की से पेट्रोल छिड़क कर अंकिता के शरीर में आग लगा दी थी। जिससे अंकिता के शरीर का करीब 95 प्रतिशत हिस्सा जल गया। इसके बाद छात्रा को गंभीर हालत में रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

दुमका बंद कराया गया

अंकिता की मौत को लेकर पूरे दुमका में लोगो के बीच उबाल है। घटना के बाद बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने दुमका को बंद कराया। लोगों की मांग है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट के तहत सुनवाई कराकर आरोपी को जल्द फांसी दी जाए।

शहर में धारा-144 लागू

गौरतलब है कि, अंकिता की मौत के बाद से दुमका में तनाव बढ़ गया है। जिसे देखते हुए प्रशासन ने शहर में धारा-144 लागू कर दी है। सभी चौक-चौराहों पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। शहर में पुलिस बल ने फ्लैग मार्च निकाला है।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन