April 25, 2024
  • होम
  • IRCTC: वंदे भारत के खाना में कॉकरोच मिलने पर इंडियन रेलवे ने मांगी माफी, की गई थी श‍िकायत

IRCTC: वंदे भारत के खाना में कॉकरोच मिलने पर इंडियन रेलवे ने मांगी माफी, की गई थी श‍िकायत

नई दिल्ली: ट्रेनों में साफ और स्‍वच्‍छ खाना को लेकर तमाम दावे क‍िए जाते हैं. हालांकि ट्रेनों में खाने की खराब क्‍वाल‍िटी को लेकर अक्सर शिकायतें मिलती रहती हैं. इसी बीच ताजा मामले में एक रेल यात्री ने अपने खाने में कॉकरोच मिलने की शिकायत प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर साझा की. इस पोस्ट में आईआरसीटीसी और रेल मंत्रालय को टैग किया गया था।

आपको बता दें कि रीवा वंदे भारत एक्सप्रेस में रानी कमलापति स्टेशन से जबलपुर जंक्शन तक सफर करने वाले पैसेंजर डॉ. शुभेंदु केशरी की तरफ से आईआरसीटीसी को खाने में मि‍ले कॉकरोच की श‍िकायत की. यात्री की तरफ से प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर शेयर की गई पोस्‍ट में इस थाली की तस्वीरें भी साझा की गई।

शिकायत को प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर किया साझा

वहीं खाने की थाली में मरा हुआ कॉकरोच साफ दिखाई दे रहा है. जबलपुर स्टेशन पर पैसेंजर की तरफ से भरे गए उस शिकायत फ़ॉर्म की इमेज भी शेयर की गई है ज‍िसमें उन्‍होंने इस घटना का पूरा ब्‍यौरा द‍िया है।

श‍िकायत पर आईआरसीटीसी ने ल‍िया संज्ञान

वहीं प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर पोस्‍ट होने के बाद इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड आईआरसीटीसी ने भी गंभीरता से ल‍िया है. इस श‍िकायत पर आईआरसीटीसी की तरफ से यात्री को र‍िप्‍लाई भी दिया है. इस घटना पर आईआरसीटीसी ने यात्रा के दौरान यात्री के अप्र‍िय अनुभव पर माफी भी मांगी है. साथ ही यह भी कहा है क‍ि आपके अनुभव के ल‍िए हम क्षमायाचना करते हैं. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्व‍िस प्रोवाइडर पर भारी भरकम जुर्माना भी लगाया गया है।

 

यह भी पढ़ें-

Jharkhand: चंपई सोरेन ने ली झारखंड के 12वें सीएम पद की शपथ, सत्यानंद भोक्ता और आलमगीर आलम बने मंत्री

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन