June 15, 2024
  • होम
  • KKR vs DC: दिल्ली ने कोलकाता को 4 विकेट से दी मात, पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर

KKR vs DC: दिल्ली ने कोलकाता को 4 विकेट से दी मात, पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : April 29, 2022, 10:35 am IST

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मैच में कल कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हरा दिया है। दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर, रोवमन पॉवेल और अक्षर पटेल ने अहम पारियां खेली। जबकि कुलदीप यादव ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट झटके। कोलकाता के लिए नीतीश राणा ने तूफानी पारी खेली और उन्होंने 57 रन बनाए जबकि उमेश यादव ने 3 विकेट झटके। कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए 147 रनों का लक्ष्य दिल्ली कैपिटल्स को दिया था। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया और मैच 4 विकेट से जीत लिया।

19वें ओवर में दिल्ली ने जीता मैच

केकेआर के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ओपनिंग करने आए. इस दौरान पृथ्वी शॉ पहली ही गेंद पर जीरो पर आउट हो गए जबकि वॉर्नर ने तूफानी पारी खेली, उन्होंने 26 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके की मदद से 42 रन बनाए। इसके बाद ललित यादव ने 29 गेंदों में 22 रन बनाए। मिचेल मार्श ने 13 रनों का योगदान दिया। कप्तान ऋषभ पंत महज 2 रन बनाकर चलते बने। अक्षर पटेल ने अच्छी बैटिंग कि उन्होंने 17 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाए। टीम के लिए रोवमन पॉवेल ने शानदार बैटिंग की, उन्होंने 16 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 32 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 1 चौका लगाया जबकि शार्दुल ठाकुर 8 रन बनाकर नाबाद रहे. इस तरह दिल्ली ने 19 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

कोलकाता के लिए सबसे सफलतम गेंदबाज रहे उन्हें कुलदीप यादव जिन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट झटके, जबकि सुनील नरेन ने 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट लिया। उन्होंने आईपीएल में अपनी 150 विकेट पूरे कर लिए है. टीम सऊदी ने 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट लिया।

कल मैच के बाद ऐसी है प्वाइंट्स टेबल

यह भी पढ़ें :

झज्जर: फैक्ट्री में अमोनियम गैस का रिसाव, जान बचाकर भागे कर्मचारी

प्रयागराज में भाजपा नेता के भाई की गोली मार की हत्या

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन