May 21, 2024
  • होम
  • Indigo: इंडिगो फ्लाइट का शेड्यूल देखकर पैसेंजर ने कही ऐसी बात, कंपनी ने दिया कुछ इस तरह का जवाब

Indigo: इंडिगो फ्लाइट का शेड्यूल देखकर पैसेंजर ने कही ऐसी बात, कंपनी ने दिया कुछ इस तरह का जवाब

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 21, 2024, 8:13 pm IST

नई दिल्ली: देश की एयरलाइंस कंपनी इंडिगो (Indigo) की फ्लाइट्स बीते कई दिनों से अजीबोगरीब मामलों को लेकर सुर्खियों में रही है. कभी फ्लाइट की सीट से तकिये का गायब होना, तो कभी सैंडविच के अंदर स्क्रू का मिलना.इंडिगो एयरलाइंस एक बार फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है. जिसमें एक एक्स यूजर ने फ्लाइट को लेकर जो पोस्ट किया है. जिसे पढ़कर इंडिगो एयरलाइंस के पैसेंजर्स को हैरानी हो रही है. यह पोस्ट करने वाले एक्स यूजर हैं अजय रोट्टी. उनके सराहना भरे पोस्ट पर खुद इंडिगो कंपनी ने भी रिप्लाई किया है और उनकी तारीफ करने के लिए उनको धन्यवाद भी दिया है.

अजय रोट्टी ने की इंडिगो की तारीफ

अजय रोट्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कंपनी की तारीफ की है जिसमें उन्होंने लिखा कि, इंडिगो (Indigo) कंपनी की कार्य कुशलता को देखकर भरोसा करना मुश्किल है. अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा कि, उनकी फ्लाइट चेन्नई में उतरी और इंटरनेशनल टर्मिनल पर जाकर पार्क हो गई. हमने क्यूरियोसिटी के चलते फ्लाइट शेड्यूल चेक किया. सुबह छह बजे से उनकी यह फ्लाइट सात बार उड़ान भर चुकी थी और आठवीं उड़ान की तैयारी में थी. अब ये फ्लाइट अपने विदेशी उड़ान पर जा रही है, जिसमें वह अगले दिन सिंगापुर से बेंगलुरु लौटेगी. अपनी पोस्ट में अजय रोट्टी ने लिखा कि, 24 घंटे ये मशीन काम ही करती रहेगी. कंपनी की तारीफ करते हुए उन्होंने फ्लाइट का शेड्यूल भी जारी किया.

तारीफ सुनना लगता है अच्छा

अजय रोट्टी के इस पोस्ट पर कई एक्स यूजर ने तारीफ की ही, साथ ही इंडिगो (Indigo) ने भी इस पर रिस्पॉन्स किया है. जिसमें इंडिगो ने लिखा कि, इस तरह मिलने वाली तारीफ हमारी टीम के एफर्ट्स को मजबूत करती हैं और फ्लाइट्स के स्मूद ऑपरेशन में मदद करती हैं. हम अपने कस्टमर के लिए पूरा दिन काम करते रहते हैं, लेकिन इस तरह अपने कस्टमर से तारीफ सुनना हमें अच्छा लगता है. हम आपको जल्द ही फ्लाइट में मिलेंगे. अजय रोट्टी के इस पोस्ट के बाद कुछ और कस्टमर्स ने इंडिगो की फ्लाइट और सर्विसेज की तारीफ की है और लिखा कि, इस फ्लाइट में सफर करना हमेशा ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा है.

ये भी पढ़ें- IndiGo: इंडिगो का विवादों के बीच है गहरा संबंध , कभी खाने में गड़बड़ी तो कभी मिलती है बम की धमकियां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन