May 23, 2024
  • होम
  • IndiGo Flight: मुंबई एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी, एयरोब्रिज पर घंटों फंसे रहे इंडिगो के यात्री

IndiGo Flight: मुंबई एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी, एयरोब्रिज पर घंटों फंसे रहे इंडिगो के यात्री

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट घंटों तक छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के एयरोब्रिज पर फंसे रहे और इससे मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा. यात्रियों का कहना है कि एयरोब्रिज पर एयर सर्कुलेशन नहीं था. इस दौरान एयरपोर्ट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली।

रिपोर्ट के मुताबिक कई यात्रियों ने यह भी आरोप लगाया कि ग्राउंड स्टाफ को बोर्डिंग शुरू करने के लिए कहा गया, लेकिन फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत उन्हें नहीं दी गई, क्योंकि इंडिगो क्रू मौजूद नहीं था. बहुत देर के बाद एयरोब्रिज का दरवाजा खोला गया, तब जाके यात्री बोर्डिंग स्टेशन पर उतरे।

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

इसी फ्लाइट में फिल्म अभिनेत्री राधिका आप्टे ने भी अपनी टिकट बुक की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आपबीती बात पोस्ट की है. हालांकि उन्होंने शहर, एयरलाइन और एयरपोर्ट का नाम नहीं लिया. एक वीडियो भी राधिक आप्टे ने शेयर किया, जिसमें एक बंद कांच के दरवाजे के पीछे कई यात्री दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि मुझे यह पोस्ट करना था. आज सुबह 8:30 बजे मेरी फ्लाइट थी और अब 10:50 हो चुके हैं, लेकिन फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुई. फ्लाइट ने कहा कि हम बोर्ड कर रहे हैं और सभी यात्रियों को एयरोब्रिज पर ले जाके लॉक कर दिया।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन