June 26, 2024
  • होम
  • IND vs AUS Final: फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुसा शख्स, फिलिस्तीन का झंडा लेकर पहुंचा विराट के पास

IND vs AUS Final: फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुसा शख्स, फिलिस्तीन का झंडा लेकर पहुंचा विराट के पास

  • WRITTEN BY: Manisha Singh
  • LAST UPDATED : November 19, 2023, 6:16 pm IST

IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद में चल रहा है. इस मैच में भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. शुरुआती झटकों के बाद विराट कोहली ने अर्ध शतक बनाया. पारी के 14वें ओवर में एक फैन आया और इस दौरान मैच को कुछ समय के लिए रोका गया. ये विराट कोहली का फैन था, जो क्रीज पर आया और विराट कोहली के गले लगाने लगे.

दिखा हाथ में फिलिस्तीन का झंडा

इस समय के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली और इस फैन की तस्वीरें वायरल होने लगीं. इस फैन के हाथ में फिलिस्तीन का झंडा था और उसकी टी-शर्ट के पीछे फ्री फिलिस्तीन लिखा हुआ था. जब ये शख्स मैदान में घुसा तो विराट और राहुल उसे मैच से दूर करने लगे. फिर कुछ देर बाद सुरक्षाकर्मी आए और इस शख्स को मैदान से हटा कर बाहर कर दिया गया.

हालांकि, ये पहली ऐसी घटना नहीं है जब कोई क्रिकेट फैन मैदान में उतरा हो. इससे पहले जार्वो नाम के एक फैन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. ये सुपरफैन अक्सर टीम इंडिया की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरता था. इस वर्ल्ड कप के दौरान जार्वो भी सुर्खियों में आए थे. लेकिन उसके बाद वह नजर नहीं आए. अब ये नया फैन इस वक्त चर्चा में है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह शख्स कौन है, इस पर नए अपडेट का इंतजार है।

विराट का अर्ध शतक

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. इसके बाद भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी और रोहित शर्मा ने 31 गेंदों में 47 रन बनाकर एक बार फिर तेज शुरुआत की. शुबमन गिल 4 रन, श्रेयस अय्यर 4 रन और रवींद्र जड़ेजा 9 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए लेकिन विराट कोहली 54 रन बनाकर आउट हो गए, जिसके बाद केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर टिके रहे और धीरे-धीरे पारी को आगे बढ़ा रहे हैं.

पुलिस ने की कार्रवाई

भारत की पारी के 14वें ओवर में जब ये शख्स मैदान में घुसा तो विराट और राहुल उसे हटाने लगे. फिर कुछ देर बाद सुरक्षाकर्मी आए और इस शख्स को मैदान से हटाया. ताजा अपडेट के मुताबिक विराट के इस फैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन ये साफ है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इसे लेकर एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें पुलिस इस शख्स को गिरफ्तार करके ले जाती दिख रही है.

यह भी पढ़ें – IND vs AUS Final: भारत को सपोर्ट करने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन