June 17, 2024
  • होम
  • पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे… बिहार में गरजे पीएम मोदी

पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे… बिहार में गरजे पीएम मोदी

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धुआंधार प्रचार जारी है. इस बीच पीएम मोदी ने सोमवार को बिहार के हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी जनसभा की. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी ‘इंडी गठबंधन’ पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग इतने डरे हुए हैं कि उन्हें रात में सपने में पाकिस्तानी परमाणु बम दिखाई पड़ रहा है. इंडी गठबंधन वाले कह रहे हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है. अरे अगर नहीं पहनी है तो हम पहना देंगे.

डरपोक PM देश चला सकता है?

इसके साथ ही पीएम मोदी ने रैली में सवालिया लहजे में पूछा कि क्या आप ढीला पुलिस वाला पसंद करते हैं? ढीला टीचर पसंद करते हैं? नहीं ना. फिर देश का प्रधानमंत्री मजबूत होना चाहिए या कमजोर. क्या डरपोक लोग देश को चला सकते हैं? कांग्रेस जैसी डरपोक और कमजोर सरकार इस देश को नहीं चला सकती है.

पीएम मोदी ने और क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि NDA को दिया गया आपका एक वोट केंद्र में मोदी की सरकार बनवाएगा. अगर ‘इंडी गठबंधन’ वालों का बटन दबाया तो फिर वोट बेकार जाएगा. इसलिए अपना वोट देश को बनाने वाले लोगों को दीजिए. इसके साथ ही पीएम ने कहा कि आपको हमारा ट्रैक रिकॉर्ड तो पता ही होगा. हमारा ट्रैक रिकॉर्ड है भ्रष्टाचारियों को सजा देना. गरीबों के पैसों की लूट मुझे चैन से सोने नहीं देती है.

यह भी पढ़ें-

पीएम मोदी ने पटना साहिब में टेका मत्था, खाना बनाया, अरदासियों को परोसा लंगर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन