April 22, 2024
  • होम
  • जानता हूं बोल्ड आउट हो जाउंगा… मेरे बहुत विरोधी हैं, धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान

जानता हूं बोल्ड आउट हो जाउंगा… मेरे बहुत विरोधी हैं, धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 29, 2023, 9:42 am IST

भोपाल: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है जहां उन्होंने ने 73 समाज के अध्यक्षों के साथ मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले के खिलचीपुर उदय पैलेस में बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि तुम लोगों की फूट से सरकार को किस प्रकार फायदा होगा? फूट डालो नीति से नेताओं का फायदा है. वह आगे कहते हैं कि अंग्रेज़ चले गए लेकिन उनका बीज बचा हुआ है.

एक राष्ट्र बनाने पर कहा ये

इसके आगे धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वह ये बात इसलिए बोल रहे सभी को डर है. हमारे पीछे विरोधी तो लगे हुए हैं और हमें ये भी बता है कि बोल्ड आउट होना है. लेकिन जब तक कोई एक धीरेंद्र शास्त्री को मिटाएगा तब तक हम घर-घर धीरेंद्र शास्त्री की यात्रा प्रारंभ कर देंगे. आगे उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि हिंदू सनातन एकता के लिए 73 समाजों के लोग आगे आकर एक हो रहे हैं. इसका श्रेय सबसे पहले तो भारतवर्ष में राजगढ़ को मिलेगा जिसके लिए सभी समाज के लिए एकजुट होंगे तभी एक राष्ट्र बनेगा.

अंग्रेज़ों की नीति पर कायम नेता

पं.धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अपनी लड़ाई के दूसरे मजहब के लोग मजे लेते हैं. जब भारत में अंग्रेज आए तो फूट डालो राज करो की नीति लेकर आए. हल्लीलाह वाले वर्तमान में यही कर रहे हैं वह आपकी लड़ाई को भड़काने का काम कर रहे हैं. धीरेंद्र शास्री ने आगे कहा कि हम जातिवाद पर भरोसा नहीं करते हम केवल सद्भावना और मानवता पर भरोसा करते हैं. हमारा कर्म है हिंदू एक हो और हिंदू राष्ट्र बनें। हमें किसी राजनीति में नहीं जाना। अपने संबोधन में उन्होंने आगे कहा कि अब चुनाव आ गए हैं और आप लोगों को लड़ाने वाले आ गए हैं.

14 लाख में पुरानी गाड़ी कुर्ता पायजाम लेकर नेताजी जातिवाद में बांट देंगे. इस कार्यक्रम में उन्होंने 73 समाज के लोगों को अगड़े-पिछड़े की लड़ाई बंद कर एक होने का संकल्प दिलाया.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो