June 21, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election: मेरे भी 5 बच्चे हैं..ऐसा क्यों बोले खरगे?

Lok Sabha Election: मेरे भी 5 बच्चे हैं..ऐसा क्यों बोले खरगे?

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 1, 2024, 7:53 am IST

नई दिल्ली। Lok Sabha Election: कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में चुनावी रैली की। इस दौरान कांग्रेस नेता ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी के भाषणों का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में बहुमत हासिल होता हुआ दिख रहा है, यही वजह है कि पीएम मोदी अपने भाषणों में मंगलसूत्र और मुसलमानों की बात कर रहे हैं।

मेरे पांच बच्चे

मल्लिकार्जुन खरगे ने राजस्थान के बांसवाड़ा में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम कह रहे हैं कि हम सबका धन चुरा लेंगे तथा उन लोगों में बांट देंगे जिनके ज्यादा बच्चे होंगे। उन्होंने कहा कि असल में गरीब लोगों के हमेशा से अधिक बच्चे होते हैं, क्या केवल मुसलमानों के ही बच्चे होते हैं, मेरे खुद के पांच बच्चे हैं।

सिर्फ मुस्लिमों को आप क्यों निशाना बनाते हैं?

संबोधन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने अपनी मां और चाचा की मौत का जिक्र करते हुए कहा कि 1948 में घर में आग लगने से वो लोग मारे गए थे। उन्होंने कहा कि मैं इकलौता बेटा था, मेरा घर जला दिया गया और सब लोग मर गए, मेरे पिता ने कहा था कि मैं केवल अपने बच्चों को देखने के लिए जिंदा हूं। उन्होंने पूछा कि आप केवल मुसलमानों को ही क्यों निशाना बनाते हैं।

कांग्रेस ने मंगलसूत्र नहीं चुराया

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा कि कांग्रेस देश में 55 साल तक सरकार में रही, उसने किसी का मंगलसूत्र नहीं चुराया। उन्होंने कहा कि न ही हमने जबरन टैक्स लागू किए और न ही लोगों को जेल में डालने के लिए ईडी तथा सीबीआई का दुरुपयोग किया।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस आपकी संपत्ति मुसलमानों को देगी, अनुराग ठाकुर ने बोला हमला

ममता बनर्जी का अधीर रंजन चौधरी के बयान पर पलटवार, कहा- CPM और कांग्रेस बीजेपी की 2 आंखें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन