May 20, 2024
  • होम
  • Hyderabad: पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित बयान देने वाला बीजेपी विधायक गिरफ्तार

Hyderabad: पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित बयान देने वाला बीजेपी विधायक गिरफ्तार

 

हैदराबाद। पैगम्बर मोहम्मद पर तेलांगाना से विधायक टी राजा द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद मामला गर्मा गया है। इस मामले को लेकर राज्य की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी विधायक टी राजा को हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीनयथगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, विधायक टी राजा पर आरोप है कि उन्होंने पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी की है। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ जारी अपने बयान में पैगम्बर के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है.

विधायक हुआ गिरफ्तार

बता दें कि पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित बयान देने वाले तेलांगाना से विधायक टी राजा को हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीनयथगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राजा के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बता दें कि हैदराबाद दक्षिण इलाके के डीसीपी पी साई चैतन्य ने बताया कि पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक बयान के लिए विधायक टी राजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गौरतलब है कि राजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीती रात साउथ जोन डीसीपी कार्यालय में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था.

मुनव्वर फारूकी के शो को लेकर हंगामा

दरअसल, बीजेपी विधायक टी राजा के विवादित बयान पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। बता दें कि गुस्साए लोगों ने हैदराबाद के दबीरपुरा भवानी नगर में विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करने वालों में एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता भी शामिल हुए थे. बता दें कि बीजेपी विधायक टी राजा सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. टी राजा सिंह तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक हैं। गौरतलब है कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने हैदराबाद में एक शो किया था, लेकिन टी राजा ने शो होने से पहले ही बोल दिया था कि वो हैदराबाद में उनका शो नहीं होने देंगे. यहीं से इस मामले की शुरुआत हुई है।

विधायक ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

वहीं, बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कॉमेडियन फारूकी के शो होने से पहने ही बोल दिया था कि अगर तेलंगाना सरकार और हैदराबाद पुलिस मुनव्वर फारूकी का शो होने की इजाजत देगी तो वो विवादित टिपप्णी देंगे. राजा सिंह का यह आरोप है कि मुनव्वर फारूकी अपने शो में हिंदू देवी-देवताओं पर कथित विवदित टिप्पणी करते हैं. यही वजह है कि उन्होंने पैगम्बर के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. राजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके विवादित बात कही है.

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन