May 21, 2024
  • होम
  • मेरा मनोबल ऊंचा रखने के लिए आए हैं… राहुल गांधी से मुलाकात के बाद BSP सांसद दानिश

मेरा मनोबल ऊंचा रखने के लिए आए हैं… राहुल गांधी से मुलाकात के बाद BSP सांसद दानिश

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 22, 2023, 8:24 pm IST

नई दिल्ली: संसद में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद से देश का सियासी माहौल गरमा गया है. बिधूड़ी के खिलाफ भाजपा ने कारण बताओ नोटिस जारी किया गया तो विपक्ष ने भी उनपर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं बसपा सांसद ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को पत्र लिखकर उनकी ( भाजपा सांसद) सदस्यता रद्द करने की मांग की है. इसी बवाल के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बसपा सांसद दानिश अली से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद बसपा सांसद का बयान भी सामने आ गया है.

मुलाकात के बाद क्या बोले दानिश?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बीएसपी सांसद दानिश अली ने कहा, ”वह मेरा मनोबल ऊंचा रखने और अपना समर्थन देने के लिए यहां आए हैं… उन्होंने कहा कि मैं अकेला नहीं हूं और जो भी लोग लोकतंत्र के साथ खड़े हैं, वे मेरे साथ खड़े हैं.”

 

साथ किया फोटोसेशन

एक्स (पूर्व ट्विटर) पर तस्वीरों को साझा करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, “नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान.” कांग्रेस के आधिकारिक अकाउंट से भी इन तस्वीरों को शेयर किया गया है और लिखा गया है, “राहुल गांधी बीएसपी सांसद दानिश अली से मिलने उनके निवास पर पहुंचे.” इस दौरान कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल भी राहुल गांधी के साथ नज़र आ रहे हैं.

भाजपा पर साधा निशाना

गौरतलब है कि बसपा सांसद के खिलाफ भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी ने भरी संसद ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. भाजपा सांसद के इस भाषण के बाद से सियासी दलों में खलबली मचना भी स्वाभाविक है. कांग्रेस ने अब भाजपा पर निशाना साधते हुए आगे लिखा है, “कल भरी संसद में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली का अपमान किया था, उन्हें बेहद अमर्यादित और असंसदीय अपशब्द कहे थे और बीजेपी के दो पूर्व मंत्री भद्दे ढंग से हंसते रहे. रमेश बिधूड़ी की यह शर्मनाक और ओछी हरकत सदन की गरिमा पर कलंक है. कांग्रेस देश भर के साथ लोकतंत्र के मंदिर में नफरत और घृणा की ऐसी मानसिकता के सख्त खिलाफ है.”

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन