June 23, 2024
  • होम
  • Haryana: अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, हार का कारण G 23 या परिवारवाद, खुद तय करें किस पर करनी है कार्रवाई

Haryana: अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, हार का कारण G 23 या परिवारवाद, खुद तय करें किस पर करनी है कार्रवाई

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : March 14, 2022, 10:35 am IST

Home minister Anil Vij

हरियाणा, Home minister Anil Vij  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पांच राज्यों में कांग्रेस को मिली हार के बाद पार्टी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मिली हार की वजह परिवारवाद है या जी 23 (G-23) समूह ये उनका अंदरुनी मामला है. उन्होंने आगे कहा कि इसपर कांग्रेस को क्या कार्रवाई किसपर करनी है ये उनका पारिवारिक मामला है. इसके साथ ही गृह मंत्री अनिल विज ने सीएम मनोहर लाल खट्टर के घर पर हुए पथराव पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और जो भी इसके पीछे मिला होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस को पांच राज्यों में मिली हार के बाद जी-23 पर कार्रवाई के सवाल उठने है. इसको लेकर जब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. कांग्रेस खुद इस पर फैसला ले कि क्या जी-23 पर कार्रवाई करनी चाहिए या जो नेता परिवारवाद की बैल को आगे बड़ा रहे है.

जी-23 ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के साथ की बैठक

अनिल विज ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा प्रदेश में सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप पर कहा कि हुड्डा के मुँह से यह बात अच्छी नहीं लगती। उन्होंने कहा कि हुड्डा के खिलाफ सीबीआई कोर्ट में कार्रवाई चल रही है, जिसपर कुछ दिन बाद सब कुछ समाने आ जाएगा और वे खुद चुप हो जाएंगे। शुक्रवार को कांग्रेस के जी-23 ने दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के आवास पर बैठक की. इस बैठक में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, मनीष तिवारी, कपिल सिब्बल, आनंद शर्मा और अकिलेश प्रसाद सिंह शामिल हुए.

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन