March 2, 2024
  • होम
  • IPL Final 2023: हार के बाद हार्दिक पांडया ने किया भावुक ट्वीट, धोनी को लेकर ये कहा

IPL Final 2023: हार के बाद हार्दिक पांडया ने किया भावुक ट्वीट, धोनी को लेकर ये कहा

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : May 30, 2023, 11:11 am IST

IPL Final 2023, नई दिल्ली। गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांडया ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का मैच हारने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी की जमकर तारीफ की। बता दें, हार्दिक पांडया ने अपना करियर धोनी की कप्तानी में शुरू किया था। पांड्या कई बार कह चुके हैं कि कप्तानी के गुण उन्होंने धोनी से ही सीखे हैं। फाइनल मैच हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि अगर हारना ही पड़ा तो वह धोनी के खिलाफ ही हारना चाहेंगे।

हार्दिक पांडया ने किया ट्वीट

हार्दिक पांड्या ने कहा, मुझे लगता है कि एक टीम के तौर पर हमने सबकुछ सही किया। हम पूरे दिल से खेले और मुझे अपनी टीम पर गर्व हैं।

पांड्या ने कहा कि, हमारा एक उद्देश्य है कि हम जीतते एकसाथ हैं, हम हारते भी एकसाथ हैं। मैं यहां कोई बहाना नहीं बनाऊंगा। सीएसके ने बेहतर क्रिकेट खेली है। हमने काफी शानदार बल्लेबाजी की। खासकर साई सुदर्शन ने। इस लेवल पर इतना अच्छा खेलना आसान नहीं होता है। हम हर खिलाड़ी को बैक करते हैं और कोशिश करते हैं हम उनका बेस्ट इस्तेमाल कर सकें। लेकिन उनकी सफलता, उनकी सफलता है। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की मोहित शर्मा, राशिद खान और मोहम्मद शमी सभी।

धोनी को लेकर क्या कहा 

धोनी को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा कि, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं, उनके लिए नीयत ने ऐसा लिखा था। अगर मुझे हारना ही था, तो मैं उनके खिलाफ ही हारना पसंद करूंगा। अच्छी चीजें, अच्छे लोगों के साथ होती हैं। और वह बेस्ट लोगों में हैं मैं जानता हूं।

Tags