April 21, 2024
  • होम
  • 'सरकार केवल थाली बजाती है', राहुल गांधी ने सरकार पर बोला हमला

'सरकार केवल थाली बजाती है', राहुल गांधी ने सरकार पर बोला हमला

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 12, 2024, 10:39 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार (12 फरवरी) को बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि ये सरकार केवल थाली बजाती है। उन्होंने कहा कि लोग पूछते हैं कि राहुल गांधी थकते क्यों नहीं हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि जनता उनको प्यार देती है। बता दें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। उनकी यात्रा की शुरुआत मणिपुर से हुई थी, जो मुंबई में जाकर समाप्त होने वाली है। यह यात्रा बिहार, झारखंड, ओडिशा होते हुए अब छत्तीसगढ़ पहुंची है।

क्या बोले राहुल?

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार ने नोटबंदी की, फिर जीएसटी लागू किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार के इन फैसलों की वजह से छोटा व्यापारी तबाह हो गया है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि हर सेक्टर को कुछ लोगों को बांटा जा रहा है। राहुल ने आगे कहा कि देश में पॉवर, डिफेंस, हेल्थ, रिटेल, एयरपोर्ट.. किसी भी इंडस्ट्री में केवल चुने हुए लोग हैं, यानी पूरा सिस्टम तीन-चार लोगों के लिए ही चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाकी जनता महंगाई से दबी जा रही है। ये आर्थिक अन्याय है।

यूपी में दो दिन लेट पहुंचेगी यात्रा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में शुरू होने के लिए कुछ दिन रह गए है. 14 फरवरी से शुरू होने वाली यह यात्रा अब दो दिन लेट से शुरू होगी. उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं की वजह से इस यात्रा को पुनर्निर्धारित और छोटा कर दिया गया है. यह यात्रा अब 16 फरवरी से शुरू होकर 23 फरवरी को समाप्त हो जाएगी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो