May 21, 2024
  • होम
  • सरकारी डॉक्टर ने दिखाया गुस्सा, कहा- नौकरी को रखता हूं जूते की नोक पर…

सरकारी डॉक्टर ने दिखाया गुस्सा, कहा- नौकरी को रखता हूं जूते की नोक पर…

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 11:15 pm IST

भोपाल: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिला अस्पताल में मेडिको लीगल करने को लेकर पुलिस कांस्टेबल और डॉक्टर के बीच विवाद देखने को मिला. जिस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि गुरुवार दोपहर शाहपुर से आरक्षक दीपक प्रधान एमएलसी के दो मामले को लेकर जिला अस्पताल में आए थें. इसमें से एक एमएलसी करने के बाद फिर डॉक्टर रघुबीर सिंह ने कुछ देर बाद ही दूसरी एमएलसी करने को कहा.

डॉक्टर और कॉन्स्टेबल के बीच विवाद क्यों हुआ?

बता दें कि डॉक्टर ने वार्ड में राउंड लेने और दूसरे मरीजों को देखने में समय लगने का काम बताया. इसी बात को लेकर डॉक्टर और कॉन्स्टेबल के बीच विवाद हो गया. वहीं आग बबूला हुए डॉक्टर ने कांस्टेबल से कहा कि तू मुझे सस्पेंड करवा दे, मैं तैयार हूं. मैं नौकरी को जूते की नोक पर रखता हूं. नौकरी मैं शौक के लिए करता हूं. मैं कहीं और काम करके इससे ज्यादा पैसा कमा सकता हूं.

जब विवाद ज्यादा बढ़ने लगा तो पुलिस और अस्पताल प्रबंधन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. आपको बता दें कि शाहपुर की एमएलसी को लेकर ये पहली बार विवाद नहीं हुआ है, बल्कि इससे पहले भी विवाद हो चुका है. हालांकि शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र है और वहा जो डॉक्टर है वो भी नियुक्त है. इसके बावजूद एमएलसी जिला अस्पताल में कराने को लेकर कई बार इस तरह का माहौल बन चुका है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन