Global Investors Summit: शिखर सम्मेलन के मंच से प्रधानमंत्री मोदी ने दिया बड़ा संदेश

Global Investors Summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शिखर सम्मेलन के मंच पर पहुंचे और देवभूमि उत्तराखंड को नमन कर अपना संबोधन शुरू किया। इस दौराम पीएम मोदी ने कहा कि यहां आकर मन धन्य हो जाता है. कुछ वर्ष पहले जब मैं बाबा केदार के दर्शन को निकला था तो अचानक मेरे मुंह से निकला था कि 21वीं सदी का ये तीसरा दशक उत्तराखंड का दशक है. मुझे खुशी है कि उस कथन को मैं लगातार पूरा होते देख रहा हूं. इसी बीच शिखर सम्मेलन के मंच से पीएम मोदी ने बड़ा संदेश दिया है, उन्होंने कहा कि मैं देशवासियों को भरोसा दिलाता हूं कि मेरे तीसरे कार्यकाल में देश, दुनिया के टॉप 3 इकॉनमी में आकर रहेगा. धानमंत्री मोदी ने अगले आम चुनाव को लेकर भी ये इशारा किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि निवेशक सम्मेलन में पहुंचे उद्योगपतियों ने बताया कि आप सभी बिजनेस की दुनिया के दिग्गज हैं. आप अपने काम का विश्लेषण करते हैं और सभी चुनौती का आकलन करके रणनीति बनाते हैं. हमें चारों तरफ आशा, आत्मविश्वास और आकांक्षा दिखेगा. आगे कहा कि हमने हाल के विधानसभा चुनाव में देखा है. उत्तराखंड के लोगों ने मजबूत सरकार बनाके दिखाई है. सरकार के ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर जनता ने वोट दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकसित भारत का निर्माण हर देशवासी की जिम्मेदारी है. कोरोना महासंकट के बावजूद हम बहुत आगे बढ़े हैं. हमने अपनी नीतियों और सामर्थ्य पर पूरी तरह से भरोसा किया। भारत की मजबूती का लाभ देश के हर राज्य को हो रहा है. आगे कहा कि उत्तराखंड इसलिए भी विशेष है क्योंकि डबल इंजन सरकार यहां है और चारों तरफ डबल प्रयास दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Latest news