April 16, 2024
  • होम
  • गुजरात चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी पर गहलोत का तंज, डरी हुई है भाजपा

गुजरात चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी पर गहलोत का तंज, डरी हुई है भाजपा

गांधीनगर। आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर जहाँ समस्त पार्टियां प्रचार एवं प्रसार मे लगी हुई हैं वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है, वहीं भाजपा की हार की भविष्यवाणी करते हुए कांग्रेस की जीत को भी भारी मार्जेन के साथ सुनिश्चित किया है.

क्या कहा गहलोत ने?

आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा पर तंज कसा है, उन्होने कहा है कि, गुजरात चुनावों के लेकर भाजपा डरी हुई है इसलिए प्रधानमंत्री मोदी को बार-बार गुजरात का दौरा करना पड़ रहा है। उन्होने कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस निश्चित ही बड़े मार्जेन के साथ जीत हासिल करेगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि भाजपा डरी हुई है, उन्होने कहा कि, मोदी का नाम ही गुजरात मे काफी था लेकिन बार- बार दौरों को देखकर बिल्कुल साफ हो गया है कि भाजपा की गुजरात में हार निश्चित होगी। महंगाई और बेरोज़गारी ही भाजपा की हार का मुख्य कारण बनेगी।

सूरत पर है नज़र

हम आपको बता दें कि, इस समय सभी राजनीतिक दलों की नज़रे सूरत की सीटों पर हैं सूरत मे विधानसभा की 12 सीटें हैं जो चुनावों को प्रभावित करने की क्षमता रखती हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी एवं अरविंद केजरीवाल दोनों ही गुजरात के दौरे पर हैं। आम आदमी पार्टी की आमद ने गुजरात चुनावों को रोमांचक बना दिया है, वहीं एआईएमआईएम की मौजूदगी ने कांग्रेस और आप दोनों की मुश्किलों मे इजाफा कर दिया है.
आज अरविंद केजरीवाल गुजरात में रत्न व्यापारियों एवं कपड़ा व्यापारियों के साथ मुलाकात करके गुजरात चुनावों को साधने का प्रयास करेंगे साथ ही नरेंद्र मोदी भी आज गुजरात मे जन सभाओं को संबोधित करेंगे। हम आपको बता दिं कि, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन जनसभाओं को संबोधित कर जीत सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो