June 21, 2024
  • होम
  • सारे शिकवे भुलाकर चाचा पशुपति ने भतीजे चिराग को दी बधाई, जताई बड़ी उम्मीद

सारे शिकवे भुलाकर चाचा पशुपति ने भतीजे चिराग को दी बधाई, जताई बड़ी उम्मीद

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने मंगलवार को खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री का पदभार संभाला. इस पर चाचा पशुपति पारस ने चिराग पासवान को बधाई दी. साथ ही पशुपति पारस ने उम्मीद जताई कि वो प्रदेश वासियों की समस्याओं का समाधान करेंगे. पशुपति पारस ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बड़े बेटे चिराग पासवान को बधाई और शुभकामनाएं.

पशुपति पारस ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि केंद्रीय मंत्री के रूप में मेरा पूर्व पदभार संभालने पर बड़े बेटे चिराग पासवान को ह्रदयतल से बधाई और शुभकामनाएं. उन्होंने आगे लिखा कि हमें उम्मीद है कि आप क्षेत्र एवं प्रदेशवासियों के मायूसी और हितों को ध्यान में रखते हुए इस समस्या का त्वरित समाधान करेंगे.

आपको बता दें कि बिहार के नेता चिराग पासवान ने पीएम मोदी की कैबिनेट में पहली बार शपथ ली है. वहीं चिराग पासवान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी है और इसके लिए मैं कड़ी मेहनत करूंगा. इस विभाग में आने वाले समय में भारत की भागीदारी बढ़ेगी. इस विभाग में वृद्धि से किसानों की आय में भी वृद्धि होगी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने यह भी कहा कि हमें इस विभाग को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है.

Lalu Yadav: 77 साल की उम्र में लालू यादव ने काटा 77 पाउंड का केक, गोद में दिखी तेजस्वी की बेटी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन