May 26, 2024
  • होम
  • PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर FIR, यूपी के अमरोहा में BJP नेता ने दर्ज कराया केस

PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर FIR, यूपी के अमरोहा में BJP नेता ने दर्ज कराया केस

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 29, 2023, 1:39 pm IST

बेंगलुरू/लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक भाजपा नेता ने ये शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने गुरुवार को चुनावी राज्य कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को ‘जहरीला सांप’ कहा था। हालांकि उन्होंने बाद में अपने बयान को लेकर सफाई भी दी थी।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा था?

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे गुरुवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने कलबुर्गी पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि आप सब गलती मत कीजिए, पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। अगर आप कहते हैं कि वह जहरीले नहीं हैं तो एक बार छूकर देखिए, सब पता चल जाएगा। अगर आप उन्हें छुएंगे तो मर जाएंगे।

पीएम मोदी ने दी इस पर प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने आज बीदर जिले के हुमनाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के जहरीले सांप वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर से मुझे गाली देना शुरू कर दिया है। कांग्रेस मुझे हर बार गाली देती है और फिर वो चुनाव में ध्वस्त हो जाती है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अब तक 91 बार मुझे गाली दी है। उन्हें गाली देने दो, मैं कर्नाटक की जनता के लिए काम करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें-

Kharge on PM Modi: खरगे के बेटे ने भी PM मोदी को बताया जहरीला, कहा- वो आदमी…

प्रधानमंत्री पर दिए बयान से पलटे खरगे, कहा- पीएम मोदी नहीं बीजेपी की विचारधारा है जहरीली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन