June 17, 2024
  • होम
  • 300 शब्दों का निबंध तैयार, कोई नहीं कर सकता गिरफ्तार, पुणे हादसे को ट्रोल करता वीडियो वायरल

300 शब्दों का निबंध तैयार, कोई नहीं कर सकता गिरफ्तार, पुणे हादसे को ट्रोल करता वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 10:50 pm IST

पुणे/मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे में हुए कार हादसें में पोर्शे कार से आरोपी ने दो आईटी कार्पोरेट्स को कुचल दिया था, जिससे दो निर्दोषों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद कोर्ट ने आरोपी को नाबालिग होनें के चलते सजा के तौर पर 300 शब्दों का निबंध लिखने के लिए कहा था. इस घटना के बाद गजोधर नामक व्यक्ति 80-105 के बीच कार दौड़ाता दिख रहा है. जिसमें वो कहता है मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है, मैंने 300 शब्दों का निबंध लिख लिया है.

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक व्यक्ति अपनी कार को हाई स्पीड में चलाते दिख रहा है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का गजोधर सिंह कूल नाम से अकाउंट है. वीडियो में शख्स 103 किमी/घंटे की रफ्तार से अपनी मर्सिडीज चलाता दिख रहा है. वीडियो में तेज रफ्तार गाड़ी भगानें के दौरान शख्स कहता है,’ चिंता करनें की कोई बात नहीं है, 300 शब्दों का निबंध तैयार है, मैं कितनी भी स्पीड पर गाड़ी भगा सकता हूं’.

पुणे हादसे में कोर्ट की भूमिका को किया ट्रोल

क्रिएटर ने यह वीडियो निश्चित तौर पर हाल ही में हुए पुणे कार हादसे के बारे में बनाया है. इस हादसे में दो निर्दोषों की जान चली गई थी. मामले में आरोपी का पिता एक बड़ा बिल्डर है. दुर्घटना के समय आरोपी शराब के नशे में 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहा है. जांच के दौरान आरोपी को सजा के तौर पर 300 शब्दों का निबंध की सजा दी थी.

आठ लाख से अधिक लोगों ने देखा वीडियो

26 मई को अपलोड हुए इस वीडियो पर अब तक 8.3 लाख से अधिक दर्शक देख चुके हैं. जबकि बड़ी संख्या में लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि,” गजोधर भाई ये चीटकोड पोर्श कार में काम करता है. अन्य यूजर ने लिखा, निबंध तो ठीक है लेकिन उम्र 18 से कम होनी चाहिए और पिता जी पैसे वाले होने चाहिए.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन