एल्विश यादव ने लॉन्च की भगवान राम वाली हूडी, इसको लेकर मचा बवाल

नई दिल्ली: एल्विश यादव ने एक हूडी लॉन्च की है जिसमें भगवान राम की तस्वीर बनी है. इसके अलावा संस्कृत का एक श्लोक भी लिखा है. इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर बहस होने लगी है. इस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

एल्विश ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट किया और इस पोस्ट में हूडी लॉन्च होने की जानकारी दी गई है. इस पोस्ट पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आई है. एल्विश को लेकर कुछ ने कहा कि पैसा बनाने के लिए धर्म का सहारा ले रहे हैं. कुछ ने इसे महंगा बताते हुए कहा कि धर्म का तड़का चढ़ाकर कपड़ों को सामान्य दाम से अधिक में बेचा जा रहा है. इस पोस्ट पर विरोध हुआ तो कुछ लोग एल्विश के समर्थन में भी आए और हूडी की जमकर तारीफ की।

रिएक्शन दे रहे हैं यूजर्स

अवकुश सिंह नाम के एक यूजर ने लंबा पोस्ट में लिखा कि आपके ब्लॉग में सुना था कि आप वृंदावन वाले प्रेमानंद जी महाराज के दर्शन को जाना चाहते हैं. अगर उनको जरा भी फॉलो करते हो तो वो स्वयं कह चुके हैं कि यूज करने वाले कपड़े पर भगवान का नाम या फोटो नहीं होना चाहिए. ये कपड़े पवित्र होते हैं. अगर ऐसा कोई कपड़ा है तो उसे किसी उन्य कपड़े के साथ नहीं धो सकते और उसके बहुत सख्त नियम हैं. राम निहाल मोर्या नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा कि हे मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम, आप ही देखिए कुछ चतुर चालाक लोग इस कलयुग में आपके नाम का इस्तेमाल करके धंधा कर रहे हैं. आप इन्हें माफ कर देना।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Latest news