April 23, 2024
  • होम
  • Elections: सियासी शतरंज की बिसात पर नजर नहीं आएंगे युवराज सिंह, जयाप्रदा और अक्षय-सहवाग जैसी हस्तियों पर BJP की नजर

Elections: सियासी शतरंज की बिसात पर नजर नहीं आएंगे युवराज सिंह, जयाप्रदा और अक्षय-सहवाग जैसी हस्तियों पर BJP की नजर

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : March 2, 2024, 3:14 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में हैट्रिक जीत हासिल करने के लिए बीजेपी खेल समेत कई अन्य क्षेत्रों के अभिनेताओं और बड़े नामों पर दांव लगा सकती है. वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह, क्रिकेटर अक्षय कुमार, जयाप्रदा और पवन सिंह जैसी मशहूर हस्तियों के आगामी चुनावों में भाजपा के लिए चुनाव लड़ने की संभावना है.Discover more than 128 yuvraj singh new hairstyle 2023 latest - POPPY बता दें कि भाजपा विधानसभा चुनाव में 370 सीटों के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए गैर-राजनीतिक क्षेत्रों के दिग्गजों को शामिल करने की तैयारी कर रही है. हालांकि युवराज ने होने वाले चुनाव में भाग लेने से इनकार कर दिया और कहा कि वो आगामी चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे.

विभिन्न वर्गों के कई अन्य समर्थकों के साथ बातचीत अभी जारी

ख़बरों के मुताबिक अक्षय कुमार, युवराज सिंह, पवन सिंह और जयाप्रदा चुनाव लड़ने के लिए सहमत हो गए हैं, जबकि सहवाग और विभिन्न वर्गों के कई अन्य समर्थकों के साथ बातचीत अभी जारी है. दरअसल किरण खेर की जगह अक्षय चंडीगढ़ से और सनी देओल की जगह युवराज सिंह गुरदासपुर से शुरुआत कर सकते हैं. यदि सहवाग सहमत हो जाते हैं, तो उन्हें दिल्ली या हरियाणा की सीट आवंटित की जाएगी और जयाप्रदा दक्षिणी राज्य से पार्टी की उम्मीदवार बनेंगी.Bjp can give tickets to akshay kumar yuvraj singh jaya prada for lok sabha chunav 2024 | BJP किन सेलिब्रिटीज को दे सकती है टिकट, कहां से चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय हालांकि युवराज सिंह ने शुक्रवार को चुनाव में भाग लेने की खबरों को खारिज कर दिया है, और उनके पंजाब की गुरदासपुर सीट से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं. शुक्रवार देर शाम सिंह ने ट्वीट किया कि मीडिया रिपोर्टों के विपरीत कहा- मैं गुरदासपुर चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. मेरा जुनून विभिन्न क्षेत्रों में लोगों का समर्थन और मदद करना है. मैं ये काम अपने फाउंडेशन के द्वारा करूंगा’.

कई सितारों के संपर्क में है पार्टी

भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल शहर से टीएमसी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ भोजपुरी स्टार पवन सिंह को मैदान में उतारने का फैसला किया है. बता दें कि पार्टी को पूर्वांचल और भोजपुरी क्षेत्र में अपना प्रभाव बरकरार रखने के लिए भोजपुरी फिल्मों से जुड़े रविकिशन, मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ का भी पूरा समर्थन मिलेगा. दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन और मनोज तिवारी, मीडिया के मंच पर एक साथ तीनभाजपा खेल, व्यापार, समाज कल्याण और कई अन्य क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों के संपर्क में है. साथ ही पार्टी अभिनय क्षेत्र में कार्मिक विकास पर गहनता से काम करती है, और खासकर दक्षिणी राज्यों में पार्टी के मुताबिक बीजेपी इस चुनाव में 30 बड़े नामों को मैदान में उतारने की योजना बना रही है.

Economic Survey : विदेशी पर्यटकों के आगमन में दिल्ली पहले स्थान पर , सैलानियों का चौथा पसंदीदा राज्य बना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो