Election: भाजपा आलाकमान को संदेश देने में जुटे शिवराज, लगातार जा रहे हैं जनता के बीच

नई दिल्लीः हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को 3 राज्यों में प्रचंड बहुमत मिला। अब मुख्यमंत्री के नाम को लेकर अटकले लगाई जा रही है। मध्य प्रदेश में सीएम के नाम को लेकर चल रही मंथन के बीच शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी आलाकमान को साफ-साफ मैसेज दे दिया है। बता दें कि डॉ बीआर अंबेडकर की पुण्यतिथि के अवसर पर भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान संवादताओं से बात करते हुए चौहान ने कहा कि बीआर अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

भाजपा सरकार डॉ अंबेडकर की राह पर

सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा सरकार डॉ अंबेडकर के दिखाए रास्ते पर चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कमान में हम समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान की इस टिप्पणी को विशेषज्ञों पार्टी आलाकमान के लिए संदेश के तौर पर देख रहे हैं। इस टिप्पणी को कई लोगों ने सीएम द्वारा पार्टी नेतृत्व को यह याद दिलाने के एक प्रयास के रूप में देखा है कि कैसे उनकी सरकार की लाडली बहना जैसी कल्याणकारी योजनाओं ने भाजपा के लिए चुनाव जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका आदा की है।

जीत के बीच जनता के बीच शिवराज

सीएम शिवराज चुनाव जीतने के बाद लगातार जनता के बीच जा रहे हैं। सीएम ठंडी में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए भोपाल में दो रैन बसेरा का दौरा किया। उन्होंने रैन बसेरा का खाना भी खाया। उन्होंने राजधानी भोपाल के एक इलाके में भी गए और लाडली बहना लाभार्थियो के एक समूह से मुलाकात की। वहीं कुछ दिन पहले वायरल वीडियो में सीएम शिवराज और उनकी पत्नी को एक रेस्तरां में भोजन करते और लोगों के साथ बातचीत करते हुए दिखे गए थे।

Latest news

spot_img