April 13, 2024
  • होम
  • Election: बीजेपी मुख्यालय से पीएम मोदी का ऐलान, युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करना….

Election: बीजेपी मुख्यालय से पीएम मोदी का ऐलान, युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करना….

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : December 3, 2023, 8:57 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्लीः तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद पीएम बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंचे। इस दौरान वहां पर गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद थे। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर बरसें।

युवा के आकांक्षाओं को पूरा करना होगाः पीएम मोदी

 

युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करना होगा। नारी सुरक्षा की सबसे बड़ी गारंटी। देश की नारी शक्ति का अभिनंदन। उन्होंने कहा कि नारी शक्ति का विकास बीजेपी का स्तंभ है। युवाओं के आकांक्षाओं को पूरा करना होगा। मोदी की गांरटी मतलब गारंटी पूरी होगी। पीएम मोदी ने कहा कि आदिवासी समाज के लिए कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। मैं हमेशा भविष्यवाणियों से दूर रहा हूं। बीजेपी कार्यकर्ताओं को भूरी- भूरी प्रणाम। इन नतीजों की गूंज दूर तक जाएगी। निवेशकों का देश पर भरोसा बढ़ेगा। स्थिर सरकार के लिए जनता का वोट। देश और देशवासी हमेशा सेवा का मुख्य बिंदु।

भ्रष्टाचारियों को जनता का साफ संदेश

ऐसी राजनीति न हो जो देश को बांटनेवाले को बल दे। भ्रष्टाचारियों का साथ देने पर जनता का संदेश। गाली, निराशा, नकारात्मकता की जगह नहीं। बीजेपी पर जनता भरोसा करती है। ऐसे नेताओं को जनता ने संदेश दिया है। विकास का मजाक उड़ानेवाले को संदेश। जनता के सामने मेरा संकल्प है। आज गरिबों को मुफ्त राशन मिल रहा है। घमंडिया गठबंधन में देशसेवा का भाव नहीं। ऐसे दल सुधर जाए नहीं तो जनता साफ कर देगी। देश का इंफ्रास्ट्रकचर तेजी से बदल रहा है। युवा विकसित भारत का अंबेसडर है।

कांग्रेस वंदे भारत का मजाक उड़ाती है

कॉलेज, यूनिवर्सिटी की संख्या बढ़ रही है। भारत आज तेजी से बदल रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जिम्मेदारी और बढ़ गई है। जो हमसे दूर है उनके पास पहुंचना है। विपक्षी जांच एजेंसियों को कोसने में जुटी है। जिन्हें संदेह है उनहे भरोसा पैदा करना है। कांग्रेस और उनके साथी वंदे भारत का मजाक उड़ाते है। अब नकारात्मक शक्तियां एक साथ तेजी से जुटेंगी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो