Election:दिग्विजय सिंह का भाजपा पर वार, बीजेपी बिजनेस करती है, राजनीति नहीं….

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश विधनसभा के चुनावी नतीजे कल घोषित किए जाएंगे लेकिन उससे पहले दो मुख्य दल भाजपा और कांग्रेस में बयानबाजी शुरु हो गई है। शनिवार यानी 1 दिसंबर की सुबह मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बयान सामने आया। उनके बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया था। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है।

क्या कहा दिग्विजय सिंह ने

कांग्रस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल पता चल जाएगा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े है। हम 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, भाजपा बिजनेस करती है, राजनीति नहीं। वहीं कांग्रेस के एक और नेता गौरव गोगोई ने कहा कि मेरा मानना है कि पांच राज्यों के चुनाव से इंडिया गठबंधन को काफी ताकत मिली है। कल का दिन इंडिया गठबंधन के लिए अहम होने वाला है। कल के चुनाव परिणाम के बाद हमें और गति मिलेगी। गठबंधन को अपने भविष्य की राह के लिए चौंकना रहना होगा।

ज्योदिरातदित्य सिधिंया का पलटवार

दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योदिरातदित्य सिधिंया ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि कल मतगणना के बाद मध्यप्रदेश में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। बस 24 घंटे का इंतजार करे, नतीजे हमारे सामने होंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि फर्जी वादे और फर्जी गारंटी देना कांग्रेस की पुरानी आदत है। पांच साल तक राहुल गांधी ने राजस्थान में झूठे वादे किए। मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि कांग्रेस बेनकाब हो गई है और कल बीजेपी की सरकार आएगी।

Latest news

spot_img