June 15, 2024
  • होम
  • ED Summons Kejriwal: आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे CM केजरीवाल, नोटिस को बताया गैर कानूनी

ED Summons Kejriwal: आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे CM केजरीवाल, नोटिस को बताया गैर कानूनी

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : January 3, 2024, 9:47 am IST

नई दिल्लीः दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तीन समन भेज चुका है। तीसरे समन में केजरीवाल को तीन जनवरी यानी की आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन पहले की तरह इस बार भी केजरीवाल पूछताछ के लिए नहीं गए। आप ने बोला है कि वह कानून के हिसाब से कार्य करेगी।

नोटिस को गैर कानूनी बताते हुए CM केजरीवाल ने कहा की ईडी की जांच में सहयोग करने को तैयार हूं लेकिन एजेंसी का नोटिस अवैध है। आप ने बताया है की उनका इरादा CM केजरीवाल को गिरफ्तार करना है। वे उन्हें चुनाव प्रचार से रोकना चाहते हैं.

आप प्रवक्ता प्रियंका ने कहा था

आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ मंगलवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रही थीं, जिसमें उन्होंने भाजपा को बेरोजगारी और प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के मुद्दे पर सवाल खड़े किए। जब उनसे तीसरे समन पर सीएम केजरीवाल के ईडी के समक्ष पेश होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह कानून के अनुसार कार्य करेंगे। साथ ही सवाल किया गया कि जब पहले दो समन को आप ने गैरकानूनी कहा और CM पूछताछ के लिए नहीं गए, ऐसे में उन पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक सकती है। अगर कुछ भी मामला नहीं है तो क्यों नहीं गए। इस पर प्रियंका ने बताया कि इस बारे में हमारे वकील सही जानकारी दे पाएंगे।

यह भी पढ़ें- http://Chhattisgarh: राम राज्य के आदर्श के साथ छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को होगा ड्राई डे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन