June 17, 2024
  • होम
  • पहले कहते थे सोनिया गांधी को जेल में डालो और अब… पीएम मोदी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

पहले कहते थे सोनिया गांधी को जेल में डालो और अब… पीएम मोदी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में भ्रष्टाचार से लेकर केंद्रीय जांच एजेंसियों के एक्शन पर खुलकर अपनी बात रखी है.

पीएम मोदी ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री मोदी ने इंटरव्यू में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जांच एजेंसियों की कार्रवाई में मेरा कोई कोई रोल नहीं होता है. भ्रष्ट लोगों का महिमामंडन, आज देश के लिए काफी चिंता का विषय है. पहले हमारे देश में भ्रष्टाचार में पकड़े गए लोग या किसी पर भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगा है तो उससे लोग सौ कदम दूर रहते थे. लेकिन आजकल कंधे पर बिठाकर नाचने का फैशन हो चला है. जो लोग कल तक जिन चीजों की वकालत किया करते थे, आज वही चीजें हो रही हैं तो फिर उसका विरोध कर रहे हैं. पहले वही लोग कहा करते थे कि सोनिया गांधी को जेल में बंद कर दो.

बड़े मगरमच्छ पकड़े जा रहे

पीएम मोदी ने इंटरव्यू में कहा कि पहले ये चर्चा होती थी कि भ्रष्टाचार के बाद किसी अन्य इंसान को सूली पर चढ़ा दिया गया. उसमें बड़े-बड़े मगरमच्छ छूट जाया करते थे और छोटे-छोटे लोगों को पकड़कर मामला निपटा दिया जाता था. लेकिन हमने ये नहीं किया. यही वजह है कि आज जब बड़े मगरमच्छ पकड़े जा रहें हैं तो वो चिल्ला रहे हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन