May 22, 2024
  • होम
  • मोबाइल सिम को लेकर पड़ोसी से हुआ विवाद, घर में घुसकर चाकू से की हत्या, जानें पूरा मामला

मोबाइल सिम को लेकर पड़ोसी से हुआ विवाद, घर में घुसकर चाकू से की हत्या, जानें पूरा मामला

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 11:36 pm IST

नई दिल्ली: आपने तो सुना ही होगा कि पड़ोसियों के बीच कुछ न कुछ बातों को लेकर झगड़ा हो ही जाता है. वहीं आज हम जो आपके लिए स्टोरी लेकर आए हैं वो यूपी के सोनीपत इलाके की है. जहां एक युवक की चाकू से मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने घर में घुसकर युवक पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं परिवार वाले उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले गए, लेकिन युवक ने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

रोहित पानीपत में क्रेन का ड्राइवर था

बताया जा रहा है कि खेड़ी रोड निवासी रोहित पानीपत में क्रेन का ड्राइवर था. हालांकि रोहित बुधवार को ही घर आया था और कुछ दिनों पहले ही उसके पिता का देहांत हुआ था. परिवार वालों ने बताया कि जो रोहित ने मोबाइल सिम लिया था उसका इस्तेमाल उसका भतीजा कर रहा था. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उसके पड़ोसी यानी की मोनू ने वह सिम ले ली थी.

सिम किसने लिया था?

रोहित के घर आने पर उसके भतीजे ने बताया कि सिम मोनू ने लिया है और वो वापस देने का नाम ही नहीं ले रहा है. जब शुक्रवार की सुबह रोहित ने मोनू से सिम लौटने को कहा तो मोनू ने फोन पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. फिर कुछ देर बाद ही रोहित के घर पहुंच गया और चाकू से उस पर हमला कर दिया. इस दौरान रोहित को उसकी मां ने भी बचाना चाहा लेकिन आरोपी ने धक्का मारकर घर से बाहर निकाल दिया.

परिवार वाले रोहित को नागरिक अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे खानपुर कलां महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से रोहित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं वारदात की सूचना मिलने पर गन्नौर एसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू किया. बता दें पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन