May 22, 2024
  • होम
  • Dinesh Sharma: दिल्ली के नंदनगरी में हुई फायरिंग ASI की मौत, आरोपी ने खुद को मारी गोली

Dinesh Sharma: दिल्ली के नंदनगरी में हुई फायरिंग ASI की मौत, आरोपी ने खुद को मारी गोली

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 6:05 pm IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके में एक शख्स ने दो लोगों को गोली मारने के बाद अपने आपको भी गोली से उड़ा लिया .गोलीबारी की यह घटना मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई.अचानक की गई इस गोलीबारी में दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) की मौत हो गई जो कि दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर थे. जबकि इस गोलीबारी में घायल होने वाले 30 साल के अमित कुमार का इलाज चल रहा है.

अचानक ही गोलीबारी करने लगा आरोपी

जानकारी के मुताबिक, मुकेश कुमार नाम के शख्स ने अचानक 7.65 एमएम की पिस्टल से गोली चलानी शुरू कर दी. उसने पहली गोली एक बाइक सवार पर चलाई लेकिन उसकी की किस्मत अच्छी थी कि वह बच गया. पीछे से आ रहे दिनेश शर्मा पर मुकेश ने गोली चला दी. गोली लगते ही दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) घायल हो गए उनको अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी जहां अस्पताल में उनकी मौत हो गयी. अमित शर्मा के बाद मुकेश ने स्कूटी पर जा रहे अमित पर गोली बरसाई. गोली अमित के कमर में लगी जा लगी फिलहाल अमित का इलाज अस्पताल चल रहा है.

मीतपुर फ्लाईओवर पर हुई यह घटना

ASI दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच तैनात किए गए थे. जब नंदनगरी के मीतनगर फ्लाईओवर पर गोलीबारी की घटना हुई तो वह अपनी मोटरसाइकिल DL4SV-3934 से जा रहे थे और इसी समय आरोपी ने उनपर ने गोली चला दी और उन्हें जल्दी ही अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जबकि इस गोलीबारी में घायल हुए शख्स की पहचान अमित कुमार उम्र (30 साल) के रूप में हुई है जो दिल्ली के ही शिव विहार, करावल नगर के रहने वाले हैं. दिनेश कुमार के कमर में गोली लगी है. घटना के समय वह अपनी स्कूटी से जा रहे थे. उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका हो रहा है.

आरोपी ने खुद को मारी गोली

गोलीबारी की घटना को अंजाम देने बाद आरोपी मुकेश एक ऑटो में जाकर बैठ गया और उसने ऑटो ड्राइवर से चलने के लिए कहा. जब ऑटो ड्राइवर जाने से मना किया तो आरोपी मुकेश ने ऑटो वाले पर भी गोली चला दी, ऑटो चालक ने किसी तरह से आटो से कूद कर अपनी जान बचाई. इसके बाद आरोपी मुकेश ने ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर अपने सिर में गोली मार करआत्महत्या कर ली. नंदनगरी में हुई गोलीबारी की इस पूरी घटना पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुकेश जो की नंदनगरी झुग्गी का रहने वाला है इसकी उम्र 44 साल है. इसने ऐसी जघन्य वारदात को अंजाम क्यों दिया यह फिलहाल साफ नहीं है. पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है.

ये भी पढें- नौकरी का झांसा देकर लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन