June 23, 2024
  • होम
  • केजरीवाल को पीएम मोदी ने भेजा जेल? पीएम मोदी बोले- बेहतर होगा कि….

केजरीवाल को पीएम मोदी ने भेजा जेल? पीएम मोदी बोले- बेहतर होगा कि….

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 28, 2024, 11:05 am IST

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले न्यूज़ एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिया। इंटरव्यू में उनसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ा हुआ सवाल भी पूछा गया। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि उन्हें प्रधानमंत्री मोदी ने ही जेल भेजवाया।

बेहतर होगा कि…

इसका जवाब आज पीएम मोदी ने दिया है। पीएम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आरोप पर इंटरव्यू में कहा कि ये पाप उन्होंने किया है। मैं उसके खिलाफ बोल रहा हूं इसलिए उन्हें झूठ बोलने के लिए इस तरह की बातें बोलनी पड़ रही है। बेहतर होगा कि ये लोग( विपक्ष) संविधान पढ़ लें, देश का कानून पढ़ लें। मुझे किसी ने कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

पश्चिम बंगाल का चुनाव एकतरफा

पीएम मोदी ने इंटरव्यू में पश्चिम बंगाल को लेकर कहा कि वहां पर TMC अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में हम 3 थे और बंगाल की जनता ने हमें 80 पर पहुंचा दिया। हमें पिछले चुनाव में भारी बहुमत मिला था। इस बार पूरे हिंदुस्तान में अगर बेस्ट परफॉर्मिंग स्टेट कोई होगा तो वह पश्चिम बंगाल होने वाला है। भाजपा को सबसे अधिक सफलता पश्चिम बंगाल में मिल रही है। वहां का चुनाव इस बार एक तरफा है।

मौत का सौदागर तो कभी गंदी नाली का कीड़ा… PM मोदी बोले- गालियां खा-खा कर बना गया गाली प्रूफ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन