April 21, 2024
  • होम
  • Noida Rape: नोएडा की सोसायटी में युवती के साथ डिलीवरी बॉय ने किया रेप, पुलिस एनकाउंटर में घायल

Noida Rape: नोएडा की सोसायटी में युवती के साथ डिलीवरी बॉय ने किया रेप, पुलिस एनकाउंटर में घायल

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 30, 2023, 8:44 am IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की नोएडा (Noida) पुलिस ने रेप के आरोप में ई-कॉमर्स कंपनी के डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया। आरोपी डिलीवरी बॉय पर कस्टमर के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

रविवार को रेप के आरोप में नोएडा पुलिस ने ई-कॉमर्स प्रतिनिधि को गिरफ्तार किया। आरोपी को नोएडा की इकोविलेज-वन सोसायटी में युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) (सेन्ट्रल नोएडा) हृदेश कठेरिया ने कहा कि आरोपी सुमित शर्मा पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया है। बता दें कि आरोपी ई-कॉमर्स कंपनी का डिलीवरी बॉय है।

अकेला पाकर की दरिंदगी

पुलिस ने बताया कि सुमित 27 अक्टूबर को एक फ्लैट में सामान की डिलीवरी करने गया था, वहां उसने एक युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि युवती द्वारा शोर मचाने पर सुमित मौके से फरार हो गया था। बता दें कि युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए उसके फ्लैट में आई थी और वारदात के समय वह घर में अकेली थी। पुलिस ने बताया कि इस युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

एनकाउंटर में हुआ घायल

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह मुखबिर की सूचना पर सुमित को खैरपुर से गिरफ्तार करके, पुलिस जब उसको थाने ला रही थी, तब वह रास्ते में दरोगा भरत सिंह की सरकारी पिस्तौल छीनकर भाग गया। पुलिस ने बताया कि इसके पुलिस की टीम आरोपी को तलाशने में जुट गई और जब सुमित ने अपने आप को घिरा देखा तो उसने पुलिस की टीम पर गोलियां चलायी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी और फिर उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो