March 2, 2024
  • होम
  • Delhi : मालवीय नगर में लड़की पर रॉड से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या थी वजह

Delhi : मालवीय नगर में लड़की पर रॉड से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या थी वजह

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : July 28, 2023, 2:52 pm IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक कॉलेज के बाहर एक लड़की पर रॉड से हमला हुआ है। इस घटना में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। इस हमले की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। वहीं इस हत्या में इस्तेमाल हुई रॉड भी वारदात की जगह पर मिली है। वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। हत्या के बाद वहां से आरोपी के गिरफ्तार होने की खबर सामने आ रही है.

अरविंदो कॉलेज के बाहर हुई हत्या

वहीं दिल्ली छात्र मर्डर केस में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने की खबर सामने आ रही है. पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपी का कहना है कि शादी से मना करने पर उसने लड़की की हत्या कर दी. वहीं आरोपी से पुलिस की पूछताछ अभी जारी भी जारी है. दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में कॉलेज के बाहर आरोपी ने लड़की पर लोहे की रॉड से हमला किया था. बता दें कि लड़की का शव और लोहे की रॉड घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ था. मरने वाली लड़की की उम्र 25 साल बताई जा रही है.

दिल्ली पुलिस को मिली थी कॉल

बताया जा रहा है कि पुलिस को पीसीआर पर कॉल मिली थी कि अरविंदो कॉलेज के पार्क में एक लड़की लहूलुहान अवस्था में पड़ी है। पुलिस को मिली कॉल में पता चल है कि अरविंदो कॉलेज के बाहर किसी लड़की पर रॉड से हमला हुआ है। हालांकि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो लड़की की मौत हो गई थी। वहीं अब इस मामले में आगे की जांच जारी है।

Tags