March 1, 2024
  • होम
  • Delhi Murder: नरगिस ने मोबाइल-व्हाट्सएप पर कर दिया था ब्लॉक, रॉड लेकर घूमने लगा कातिल

Delhi Murder: नरगिस ने मोबाइल-व्हाट्सएप पर कर दिया था ब्लॉक, रॉड लेकर घूमने लगा कातिल

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : July 29, 2023, 1:39 pm IST

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में कल शुक्रवार की सुबह मौसेरी बहन नरगिस की बेरहमी से हत्या करने वाला इरफान उसे बचपन से ही पसंद करता था। वहीं बड़ा होने के बाद आरोपी इरफान उससे शादी करना चाहता था। इस शादी के नरगिस और उसके परिजन भी शादी के लिए तैयार थे, लेकिन बीएससी करने के बावजूद इरफान बेरोजगार था। बेरोजगार होने पर नरगिस और उसके परिजनों ने शादी करने से इन्कार कर दिया था। इस पर आरोपी इरफान परेशान रहने लगा। वह नरगिस को कॉल और पीछा कर परेशान करने लगा।

मोबाइल-व्हाट्सएप पर कर दिया था ब्लॉक

इस मामले में दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि नरगिस और उसके परिजनों ने 6 महीने पहले शादी करने से इन्कार किया था। बता दें आरोपी संगम विहार ब्लाॅक के-2 में रहता है और नरगिस भी यहीं की निवासी थी। इसके अलावा नरगिस ने इरफान को मोबाइल और व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। इससे वह काफी अधिक परेशान हो गया था। इतना ही नहीं वह नरगिस से शादी करने के लिए फूड डिलीवरी बॉय का काम करने लगा। इरफान के नौकरी मिलने के बावजूद नरगिस ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।

ऐसे में फिर उसने नरगिस की हत्या की साजिश रची और वह उसे मारने के लिए रॉड लेकर घूमने लगा। दरअसल कल शुक्रवार की सुबह नरगिस उसे पार्क के पास मिल गई। उसे बात करने के लिए इरफान उसे पार्क में ले गया। यहां पर भी नरगिस ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद इरफान ने रॉड से उसके सिर पर वार करना शुरू कर दिया।

नरगिस के सिर में चोट के कई निशान

इस मामले की जांच कर पुलिस ने नरगिस के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में वक्त लगेगा, लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डाॅक्टरों ने सिर में चोट के कई निशान होने की बात कही है।

Tags