Delhi Murder Case: जब लड़कियां कहती भाई तो ये बोलता था साहिल, सामने आई इंस्टाग्राम चैट से नया खुलासा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जिसने सबको हिलाकर रख दिया है। रविवार रात (28 मई) सरेराह एक दरिंदे ने चाकू से ताबड़तोड़ तकरीबन 20 बार गोदकर किशोरी की हत्या कर दी और लोग तमाशबीन बने रहे। दरअसल 16 साल की साक्षी के सिर पर साहिल ने पत्थर से भी 6 बार लगातार वार किए। फिर उसे बेरहमी से लात मारकर निकल गया। पुलिस ने उसे कल सोमवार (29 मई) को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साक्षी के शरीर पर चाकू के 16 घाव पाए गए हैं और साथ ही खोपड़ी भी टूटी पाई गई है। इस मामले में अब एक और खुलासा हुआ है.

इंस्टाग्राम चैट से हुआ नया खुलासा

वहीं अब इस मामले की जांच के बाद पुलिस के हाथ लगी इंस्टाग्राम चैट से खुलासा हुआ है कि साहिल की कई लड़कियों के साथ दोस्ती थी. इतना ही नहीं सनकी साहिल का व्यवहार उनके साथ भी अजीबोगरीब था इससे ये समझा जा सकता है कि मृतका साक्षी उससे रिश्ता खत्म करना चाह रही थी. पुलिस के हाथ लगी साहिल की इंस्टाग्राम चैट में अलग-अलग लड़कियां उसे जन्मदिन की बधाई दे रही थीं जिसके बाद वो “थैंक्यू जान” “थैंक्यू डार्लिंग” कह कर उनका जवाब दे रहा था.

क्या था साहिल की इंस्टाग्राम चैट में?

दरअसल साहिल के जन्मदिन पर उसको एक लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट से मैसेज आया हुआ है “हैप्पी बर्थडे भाई” जिसके जवाब में साहिल ने लिखा ‘थैंक्यू डार्लिंग.’ वहीं एक दूसरी लड़की ने अपने अकाउंट से साहिल की तस्वीर को शेयर कर उस पर लिखा ‘हैप्पी बर्थडे टू यू भाई’ जिसके जवाब में फिर साहिल ने ‘थैंक्यू मेरी जान”. लिखा.

पुलिस की पूछताछ में साहिल ने कबूला जुर्म

दरअसल दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपी साहिल से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इतना ही नहीं साहिल ने पुलिस को बताया कि वह दोनों रिलेशन में थे और उसे कोई पछतावा नहीं है. साहिल का कहना है कि लड़की उसे कई दिनों से इग्नोर कर रही थी, जिसके कारण वह वारदात के समय गुस्से से आगबबूला था.

USA: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में भारतीय मूल के छात्र की गोली मारकर हत्या

Latest news