Delhi Murder Case: बयान बदल रहा साहिल, रिठाला ले जा सकती है पुलिस, हत्या का सीन करेगी रीक्रिएट

नई दिल्ली: साक्षी मर्डर केस में आरोपी साहिल द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला चाकू बरामद नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि साहिल ने यह चाकू तकरीबन 15 दिन पहले उत्तराखंड के हरिद्वार से खरीदा था। फिर साहिल ने हत्या को अंजाम देने के बाद चाकू रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक फेंक दिया था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कल मंगलवार (30 मई) को खुलासा किया कि साहिल ने 2 दिन पहले हत्या का प्लान तब बनाया जब साक्षी ने अपने दोस्तों के सामने उसे तगड़ी फटकार लगाई थी। वहीं इस मामले में जांच कर रही पुलिस के एक और अधिकारी ने बताया कि साहिल का कहना है कि उसने ये चाकू हरिद्वार से खरीदा था, लेकिन जांच टीम को गुमराह करने के लिए वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है।

घटना से कुछ दिन पहले ही चाकू खरीदा

दरअसल पुलिस के मुताबिक सनकी साहिल ने घटना से कुछ दिन पहले ही चाकू खरीदा था, इसलिए यह अंदाजा लगाया जा सकता कि वह पहले से ही उसे मारने की साजिश रच रहा था। कभी-कभी साहिल कह रहा है कि साक्षी उसको अनदेखा कर रही थी, जिससे वह गुस्से में आगबबूला हो गया। इतना ही नहीं साहिल को यह भी शक था कि साक्षी अपने पूर्व प्रेमी के साथ संपर्क में भी थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी को यहां दिल्ली की एक कोर्ट में पेश किया गया और आदेश के बाद उसे 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

साहिल से रिश्ता खत्म करना चाहती थी साक्षी

पुलिस के मुताबिक, साहिल ने साक्षी की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने अपने पूर्व प्रेमी प्रेमी से मिलना शुरू कर दिया था। जानकारी के मुताबिक साक्षी ने साहिल को शनिवार को उससे दूर रहने की चेतावनी दी। जब साक्षी ने साहिल से रिश्ता खत्म करने की बात की उस समय वह अपनी एक दोस्त और उसके बॉयफ्रेंड के साथ थी। पुलिस ने खुलासा किया कि साक्षी की दोस्त के बॉयफ्रेंड ने भी साक्षी के नजदीक आने पर साहिल को पीटने की धमकी दी थी।

पुलिस क्राइम सीन करेगी रीक्रिएट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साक्षी और साहिल जून साल 2021 से साथ थे, लेकिन पिछले 3-4 महीने से जैसे-जैसे साहिल उसके करीब आने का प्रयास करता, साक्षी उससे दूरियां बढ़ा रही थी। पुलिस का कहना है कि साहिल ने रविवार दोपहर को शराब पीकर साक्षी से झगड़ा किया, जो अपने दोस्त के बच्चे की जन्मदिन पार्टी में जा रही थी। उसी वक़्त साहिल ने साक्षी पर हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। अब साहिल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि वे साहिल के साथ क्राइम सीन को दोहराएंगे।

Latest news

spot_img