Delhi Murder Case: शरीर पर चाकू के मिले हैं 16 निशान.., पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जिसने सबको हिलाकर रख दिया है। रविवार रात (28 मई) सरेराह एक दरिंदे ने चाकू से ताबड़तोड़ तकरीबन 20 बार गोदकर किशोरी की हत्या कर दी और लोग तमाशबीन बने रहे। दरअसल 16 साल की साक्षी के सिर पर साहिल ने पत्थर से भी 6 बार लगातार वार किए। फिर उसे बेरहमी से लात मारकर निकल गया। पुलिस ने उसे कल सोमवार (29 मई) को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साक्षी के शरीर पर चाकू के 16 घाव पाए गए हैं और साथ ही खोपड़ी भी टूटी पाई गई है।

दरअसल ये खौफनाक वारदात उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक साक्षी का परिवार इसी इलाके के जेजे कॉलोनी में रहता है, साक्षी ने इस साल 10वीं कक्षा की परीक्षा पास की थी। बता दें कि पिछले कुछ महीने से वह कॉलोनी में ही अपनी सहेली के साथ रह रही थी। रविवार रात साक्षी में अपनी सहेली के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी। उसी वक्त गली में साहिल ने उसे अचानक रोक लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर इस वारदात को अंजाम दिया।

हैवानियत से भरी इस घटना का CCTV फुटेज वायरल हुआ है। वहीं हैरानी वाली बात ये थी कि आसपास के लोग दिख रहे हैं, लेकिन कोई लड़की को बचाने की कोशिश तक नहीं कर रहा है। वहीं साहिल के जाने के बाद साक्षी को लोगों ने पास के हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शरीर पर चोट के 16 निशान, पत्थर से फूटा सिर, ऐसे हुई हत्या, साक्षी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा - Postmortem report of minor girl Sakshi revealed 16 knife wounds found on

रिश्ते में थे साक्षी और साहिल, घरवालों का इंकार :पुलिस

दिल्ली पुलिस की पीआरओ सुमन नलवा ने खुलासा किया है कि साहिल और साक्षी दोनों रिश्ते में थे। इतना ही नहीं साथ ही बताया कि शनिवार को किसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हुआ और इसी पर रविवार को आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया। हालांकि, साक्षी के परिजनों ने दोनों के रिश्ते की बात को गलत बताया है।

सनकी साहिल का किसी से नहीं हुआ था झगड़ा

जानकारी के मुताबिक सनकी साहिल दिल्ली के प्रह्ललादपुर के जैन कॉलोनी बरवाला में अपने पिता सरफराज, मां और 3 बहनों के साथ किराए के मकान में रहता था। इस मामले पर जब पुलिस ने जांच की तो उसके मकान मालिक ने बताया कि उसका पिता मजदूरी करता है और साहिल फ्रिज और एसी की मरम्मत का काम करता था।

USA: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में भारतीय मूल के छात्र की गोली मारकर हत्या

Latest news