April 23, 2024
  • होम
  • Delhi Liquor Scam Case: संजय सिंह को बड़ा झटका, कोर्ट ने 24 नवंबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Delhi Liquor Scam Case: संजय सिंह को बड़ा झटका, कोर्ट ने 24 नवंबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : November 10, 2023, 4:48 pm IST

नई दिल्ली: आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ईडी ने आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया. इस दौरान कोर्ट ने AAP सांसद को जमानत देने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही कोर्ट ने संजय सिंह की न्यायिक हिरासत को 24 नंवबर तक के लिए बढ़ा दिया.

मोदी जी की जांच हो जाए तो…

बता दें कि इससे पहले 27 अक्टूबर को कोर्ट ने संजय सिंह की हिरासत 19 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी थी. उस दौरान AAP सांसद ने कोर्ट से बाहर निकलते वक्त कहा था कि अगर मोदी जी भ्रष्ट नेता हैं, उन्होंने अडानी के साथ मिलकर भ्रष्टाचार किया है. अगर मोदी जी की जांच हो जाए तो उन्हें जिंदगी भर जेल में रहना पड़ेगा. मालूम हो कि प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में संजय सिंह को गिरफ्तार किया है.

AAP ने किया था विरोध-प्रदर्शन

संजय सिंह की अदालत में पिछली पेशी से पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस के बार विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान AAP कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह की रिहाई करने की मांग की. एक कार्यकर्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, लेकिन कई बार न्यायिक प्रक्रिया ही सजा बन जाती है. यह क्या है? तारीख पर तारीख दी जा रही है. संजय सिंह को तुरंत रिहा करना चाहिए.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन