March 1, 2024
  • होम
  • Delhi Girl Murder: 'कोई पछतावा नहीं', हत्या के बाद साहिल ने कबूला जुर्म, साक्षी के इग्नोर करने से हुआ आगबबूला

Delhi Girl Murder: 'कोई पछतावा नहीं', हत्या के बाद साहिल ने कबूला जुर्म, साक्षी के इग्नोर करने से हुआ आगबबूला

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : May 30, 2023, 10:26 am IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जिसने सबको हिलाकर रख दिया है। रविवार रात (28 मई) सरेराह एक दरिंदे ने चाकू से ताबड़तोड़ तकरीबन 20 बार गोदकर किशोरी की हत्या कर दी और लोग तमाशबीन बने रहे। दरअसल 16 साल की साक्षी के सिर पर साहिल ने पत्थर से भी 6 बार लगातार वार किए। फिर उसे बेरहमी से लात मारकर निकल गया। पुलिस ने उसे कल सोमवार (29 मई) को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साक्षी के शरीर पर चाकू के 16 घाव पाए गए हैं और साथ ही खोपड़ी भी टूटी पाई गई है।

पुलिस की पूछताछ में साहिल ने कबूला जुर्म

दरअसल दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपी साहिल से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इतना ही नहीं साहिल ने पुलिस को बताया कि वह दोनों रिलेशन में थे और उसे कोई पछतावा नहीं है. साहिल का कहना है कि लड़की उसे कई दिनों से इग्नोर कर रही थी, जिसके कारण वह वारदात के समय गुस्से से आगबबूला था.

साहिल ने रिठाला में छिपाया था चाकू

पुलिस की पूछताछ में सनकी साहिल ने कहा कि हत्या के बाद वह रिठाला गया था, जहां उसने हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को छिपाया था. फिर इसके बाद वह बुलंदशहर गया. वहीं बुलंदशहर पहुंचने के लिए उसने 2 बार बस बदली. साहिल बचने के लिए पूरी कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया. जानकारी के अनुसार हत्या के बाद साहिल ने अपना फोन बंद कर दिया था, जिसे अब उसकी गिरफ्तारी के बाद बरामद कर लिया गया है.

USA: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में भारतीय मूल के छात्र की गोली मारकर हत्या

Tags